KBC 14: 'रामायण' से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं ये कंटेस्टेंट, गवाई इतनी मोटी रकम
Advertisement

KBC 14: 'रामायण' से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं ये कंटेस्टेंट, गवाई इतनी मोटी रकम

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 में रामायण से जुड़े इस सवाल का कंटेस्टेंट ने गलत जवाब दिया और वो महज चंद रुपये लेकर शो से आउट हो गईं.

ऋचा और अमिताभ बच्चन

KBC 14: अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) ऑन एयर होने के साथ ही लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के हर एक एपिसोड के साथ लगातार फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इस शो के ऑन एयर होने के बाद इस सीजन का अभी तक भले ही कोई कोई करोड़पति कंटेस्टेंट नहीं मिला है लेकिन लाखों रुपये कंटेस्टेंट जरूर जीत चुके हैं. इस बीच शो में हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने रामायण से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और लाखों रुपये हार गईं.

गुजरात की ऋचा पवार पहुंचीं हॉट सीट पर

हॉट सीट पर सबसे पहले फास्टेट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर यशस्वी सक्सेना आईं जो कि पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. यशस्वी ने 80 हजार रुपये का गलत जवाब दिया. जिसकी वजह से महज 10 हजार रुपये लेकर वापस चली गईं. यशस्वी की जगह पर ऋचा पवार आईं. शो की शुरुआत से ही ऋचा ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा केबीसी में पूछे गए सभी सवालों का अच्छी तरह से जवाब दिया. इसके साथ ही कई लाइफलाइन भी इस्तेमाल कीं.

 

 

रामायण से जुड़े इस सवाल का नहीं दे पाईं जवाब

इसके बाद बिग बी ने उनसे रामायण (Ramayan) से जुड़ा 12 लाख 50 हजार का सवाल पूछा लेकिन लाइफलाइन ना होने की वजह से उन्होंने रिस्क नहीं लिया और शो को क्विट करने का सही समझा.

ये था रामायण से जुड़ा 12 लाख 50 हजार का सवाल

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति में ऋचा से 12 लाख 50 हजार का जो सवाल पूछा वो था- इनमें से क्या वाल्मीकि रामायण के एक काण्ड का नाम नहीं है? ए- सुंदर काण्ड बी- वनवास काण्ड सी- युद्ध काण्ड और डी- किष्किंधा काण्ड. इस सवाल का सही जवाब था वनवास काण्ड. हालांकि ऋचा पवार शो से 6 लाख 40 हजार जीतकर गईं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news