भारती सिंह के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हालत खराब, अस्पताल में इस हाल में आए नजर
Advertisement
trendingNow12232726

भारती सिंह के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हालत खराब, अस्पताल में इस हाल में आए नजर

Ankita Lokhande और विक्की जैन की तबीयत बिगड़ गई है. फिलहाल दोनों अस्पताल में हैं जहां से इन्होंने कई फोटोज शेयर की है. फोटोज में अंकिता के हाथ में पट्टा बंधा हुआ दिख रहा है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

Ankita Lokhande Vicky Hospitalized: भारती सिंह के बाद एक और एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है. खास बात है कि एक्ट्रेस और उनके पति इस वक्त दोनों ही बीमार हैं. ये एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके बीमार पति विक्की जैन हैं. अस्पताल से एक्ट्रेस ने पति संग कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों बीमार हैं और बेड पर दिख रहे हैं.

अंकिता-विक्की की हालत खराब
अंकिता लोखंडे का हाथ टूट गया है तो वहीं विक्की (Vicky Jain) भी बीमार हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंकिता के हाथ में पट्टा बंधा हुआ है तो वहीं विक्की अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और चेहरा उतरा हुआ है. 

 

Bharti Singh की बिगड़ी तबीयत, 3 दिन दर्द में तड़पने के बाद अस्पताल में हुईं एडमिट; जानें हेल्थ अपडेट

लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को अंकिता ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दोनों एक साथ बीमार हो गए.' अंकिता और विक्की की इन फोटोज को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं और लगातार कमेंट कर इन दोनों के जल्द रिकवर करने की दुआ मांग रहे हैं. 

 

 

इस फिल्म में आईं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस' के बाद अंकिता लोखंडे स्क्रीन पर रणदीप हुड्डा संग 'स्वातंत्रय वीरसावरकर' फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में रणदीप के साथ-साथ अंकिता की भी खूब तारीफ हुई थी. आपको बता दें, अंकिता और विक्की आए दिन किसी ना किसी इवेंट में स्पॉट हो जाते हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

बिजनेसमैन हैं विक्की
अंकिता के पति विक्की जैन बिलासपुर के रहने वाले हैं. इनका कोल ट्रेडिंग, वॉशरी ऑपरेशन, लॉजिस्टिक्स, बिजली, हीरे और रियल एस्टेट समेत कई बिजनेस से जुड़े हुए हैं. इसके साथ ही विक्की जैन, बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम मुंबई टाइगर्स के को- ओनर भी हैं. विक्की का अपना घर बिलासपुर में हैं. जो काफी आलीशान है.

 

Trending news