'मैं तो बहुत खुश...', आयशा खान को डेट करने के रूमर्स पर अभिषेक कुमार ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow12208803

'मैं तो बहुत खुश...', आयशा खान को डेट करने के रूमर्स पर अभिषेक कुमार ने दिया ये जवाब

Abhishek Kumar: अभिषेक कुमार और आयशा खान का नाम लंबे समय से जोड़ा जा रहा है. हाल में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ी और जवाब दिया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

'मैं तो बहुत खुश...', आयशा खान को डेट करने के रूमर्स पर अभिषेक कुमार ने दिया ये जवाब

Abhishek Kumar: 'बिग बॉस 17 ' के बाद से कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. खासतौर पर अभिषेक कुमार रोजाना किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अभिषेक और आयशा खान का एक गाना भी रिलीज हुआ है. इसके बाद से कहा जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया. आइए जानते हैं उन्होंने जवाब में क्या कहा.

क्या आयशा खान को डेट कर रहे हैं अभिषेक कुमार?

ई-टाइम्स के साथ बात करते हुए अभिषेक ने आयशा खान संग रिलेशनशिप की खबरों का जवाब दिया. वो कहते हैं, 'मैं तो बहुत खुश होता हूं…मेरे जितने भी नाम जुड़े हैं मैं खुश होता हूं. अच्छा इसके साथ, इसके भी साथ, वाह क्या बात है.' बता दें कि हाल ही में दोनों का गाना रिलीज हुआ है, जिसके बाद से फैंस दोनों की रिलेशनशिप की बातें करते दिख रहे हैं.

रामनवमी के मौके पर 'टीवी के राम' ने किया कन्या पूजन, पैर धोकर लिया आशीर्वाद, देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आयशा को बताया परिवार

अभिषेक आयशा संग दोस्ती को लेकर कहते हैं कि वो न सिर्फ उनकी दोस्त बल्कि परिवार की तरह है. वो कहते हैं कि उनके पैरेंट्स भी आयशा के साथ बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं.अभिषेक ने कहा कि वो अफवाहों को इंजॉय कर रहे हैं. वहीं, आयशा ने कहा कि इन अफवाहों ने उनकी दोस्ती पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Aarohan: पल्लवी जोशी और शेफाली शाहर के 'आरोहण' की हाई हुआ करती थी TRP, फिर कभी नहीं बना ऐसा सीरियल

मनारा के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें कि इससे पहले अभिषेक कुमार का नाम मनारा चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है. दोनों को कई बार देखा गया था. साथ ही उनका गाना भी रिलीज हुआ था. मगर असल में दोनों सिर्फ दोस्त हैं.

Trending news