Advertisement
trendingPhotos1311377
photoDetails1hindi

Photo: इवेंट पर ऐसी ड्रेस पहने पहुंचीं Sargun Mehta कि कपड़े बदलकर आना पड़ा बाहर

Sargun Mehta: आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में अक्षय के अलावा रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी अहम भूमिका में हैं. लॉन्च इवेंट के मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. इस दौरान सरगुन ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा

 

1/5

सरगुन मेहता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'कठपुतली' में नजर आएंगी. ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज होगी. हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जहां 'कठपुतली' की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. 

 

2/5

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूर सिंह और सरगुन मेहता ने कैमरे को कई पोज दिए. इस दौरान सरगुन लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही थीं. 

 

3/5

अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सरगुन मेहता ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थीं. ब्लैक हील्स, खुले बिखरे बाल और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक को पूरा किया था. 

 

4/5

खास बात ये है कि सरगुन ने इवेंट के तुरंत बाद अपनी ड्रेस बदली और बाहर आ गईं. हालांकि, वो दूसरी ड्रेस में भी बेहद हसीन लग रही थीं. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस पहनी थी. 

 

5/5

शरगुन ने बाहर निकलकर पैपराजी को शानदार पोज दिए. सरगुन का खूबसूरत अंदाज लोगों को दीवाना कर रहा है. वहीं, बात करें उनकी फिलम 'कठपुतली' के बारे में तो ये अगले महीने 2 तारीख से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़