Advertisement
photoDetails1hindi

बनारसी लहंगा, बालों में गजरा….Munmun Dutta ने दिखाया अनदेखा अंदाज, कोई बोला- O My God किसी ने कर दिया प्यार का इजहार

Munmun Dutta Latest Photos: अक्सर अपने बोल्ड और मॉर्डन लुक को लेकर छाई रहने वालीं मुनमुन दत्ता अब सिर से पांव तक इंडियन लुक में दिखीं तो फैंस अब मुनमुन दत्ता पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

 

1/5

मुनमुन दत्ता टीवी की कितनी ग्लैमरस, स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेस हैं ये तो आप जानते ही हैं लेकिन इस बार ये हसीना पूरी तरह इंडियन लुक में दिखीं तो अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. क्योंकि ऐसा कम ही होता है जब बबीता जी इस तरह बनी ठनी नजर आएं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

लेकिन इस बार मुनमुन ने फैंस को अपना अनदेखा अंदाज दिखाया है. बनारसी लहंगा, हाथों में चूड़ियां, आंख में कजरा और बालों में गजरा. यानि पूरे साजो श्रृंगार में दिखीं बबीता जी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और अपने इस लुक को लेकर वो छा गईं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

गुलाबी और पर्पल लहंगे में नजर आ रहीं बबीता जी किसी गोपी की तरह लग रही हैं. दरअसल, मुनमुन दत्ता ने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड शूट किया है और उन्होंने उसी के लिए तैयार होकर ये तस्वीरें क्लिक करवाईं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

मुनमुन काफी स्टाइलिश हैं और ज्यादातर वेस्टर्न या मॉर्डन लुक में ही नजर आती हैं लेकिन इस बार ट्रेडिशन लुक में तैयार हुईं बबीता जी अपने इस नए अंदाज के कारण सुर्खियों में हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

5/5

एक्ट्रेस मुनमुन पिछले 14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी हैं और उन्हें इस शो ने खास पहचान दी है. हालांकि कई बार उनके शो को छोड़ने की खबरें आती रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो शो का हिस्सा है और हर एपिसोड में नजर आती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़