Advertisement
photoDetails1hindi

Pak Actress: ये 2 बच्चों की मां है पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेस, खूबसूरती में छोड़ती हैं सबकों पीछे

Pakistani Actress: अब तक आपने बहुत से पाकिस्तानी एक्टर्स को बॉलीवुड फिल्मों में काम करते देखा होगा. भले ही अब इंडिया में पाक कलाकारों के काम करने पर बैन लग गया है लेकिन अभी भी पड़ोसी देश के मशहूर स्टार्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि पाकिस्तानी में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी कौन हैं. आपको बता दें कि इस मामले में आएजा खान सबसे आगे हैं. 

 

बेहद खूबसूत हैं आएजा खान

1/5
बेहद खूबसूत हैं आएजा खान

आएजा खान पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं. खूबसूरती में भी उनका कहीं किसी से मुकाबला नहीं है. 

 

सबसे ज्यादा फॉलो की जानी पाक सेलिब्रिटी

2/5
सबसे ज्यादा फॉलो की जानी पाक सेलिब्रिटी

आएजा खान के इंस्टाग्राम पर 12.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसके हिसाब से वो पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फेमस और फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. 

 

माहिरा खान को छोड़ा पीछे

3/5
माहिरा खान को छोड़ा पीछे

इस मामले में आएजा खान ने माहिरा खान को भी पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

 

इंस्टाग्राम पर रहती हैें एक्टिव

4/5
इंस्टाग्राम पर रहती हैें एक्टिव

आएजा पाकिस्तानी फिल्मों और सीरियल के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम आएजा की खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. 

 

तगड़ी फैन फॉलोइंग है आएजा की

5/5
तगड़ी फैन फॉलोइंग है आएजा की

आएजा ने 18 साल की उम्र में ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था. वो 31 साल की हैं. उनके पति दानिश तैमूर भी एक एक्टर हैं. आएजा और दानिश दो बच्चों के माता-पिता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आएजा खान की नेट वर्थ 9 मिलियन डॉल है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़