Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1496985
photoDetails0hindi

साल 2022 के Top 10 Bollywood Songs की लिस्ट में Srilankan गाना शामिल

Year Ender 2022: Bollywood और Music Industry शुरू से ही एक दूसरे को कॉमप्लिमेंट करते हैं. गानों के बिना बॉलीवुड फिल्में अधूरी है. साल 2022 खत्म होने में कुछ ही दिन बाकि हैं. लोग नए साल का इंतजार कर रहे हैं. तो आइए जानते हैं कि कौन-कौन से गाने हैं जो 2022 में हिट रहे. 

Kesariya (Brahmastra)

1/5
Kesariya (Brahmastra)

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Amitabh Bachchan, Nagaarjum, Moni Roy की फिल्म Brahmastra का गाना Kesariya इस साल सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से पहले स्थान पर है.

Jeda Nasha

2/5
Jeda Nasha

Jeda Nasha Song रातों-रात Instagram Reels से फेमस हुआ था. इस गाने का रीमे Ayushman Khurana आयुष्मान खुराना की फिल्म An Action Hero का है. इस गाने में Ayushman और Nora Fatehi हैं. 

Nach Punjaban

3/5
Nach Punjaban

Jug Jug Jiyo का Nach Punjaban भी हिट गानों की लिस्ट में अपने नाम बना चुका है. 

Manike Mage Hithe

4/5
Manike Mage Hithe

Srilankan Singer योहानी के गाने का लिरिक्स बहुत लोगों को समझ नहीं आया, लेकिन यह गाने यूट्यूब पर खूब सुनने को मिला. यकीन है कि इस गाने को आपने गुनगुनाया होगा. यह गाना काफी वायरल गानों में से एक है. 

 

Bhool bhulaiya 2 Title track

5/5
Bhool bhulaiya 2 Title track

Kartik Aryan और Kiara Advani की फिल्म Bhool bhulaiya 2 का Title track लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किए जाने वाले गानों में से है. इसके साथ ही और भी कई गाने है जिनको लोगों ने पसंद किया जैसे Pasori Song, nacho nacho- RRR, Srivalli- Pushpa, Meri Jaan- Gangubai आदि.