Advertisement
photoDetails1hindi

हुस्न के लाखों रंग: Lakme Fashion Week में रैंप पर बिखरा हसीनाओं का जलवा, अदाएं देख हो ना जाना मदहोश!

Lakme Fashion Week Day 4: लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन भी रैंप पर हसीनाओं का जलवे खूब बिखरे. हुस्न के लाखों रंग लिए हसीनाएं जब बलखाते कदमों से स्टेज पर चलीं तो दिल धड़क उठे. 

1/6

पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी लैक्मे फैशन वीक का हिस्सा बनीं जो बेहद ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. उन्हें देख यूं लगा मानो अप्सरा ही जमीं चपर उतर आई हो. डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के खूबसूरत लहंगे में सानिया ने फैशन वीक की पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली. 

2/6

रैंप पर अनन्या पांडे के स्टाइलिश अंदाज ने तो हर किसी के होश ही उड़ा दिए. ब्लेजर स्टाइल इस ऑरेंज आउटफिट पर अनन्या का कॉन्फिडेंस और भी जबरदस्त रहा. उस पर अंदाज ऐसा कि अनन्या ने पूरे स्टेज पर आग लगा दी.

 

3/6

तारा सुतारिया की अदा तो मानो दिल ही चुरा ले गई. धीरे-धीरे पूरी नजाकत से आगे बढ़ते कदमों से तारा ने पहले तो पूरी महफिल ही लूट ली और फिर दिखाई ऐसी अदा कि देखने वाले मदहोश ही हो गए. मानो उनकी जान पर बन आई. 

4/6

जेनेलिया डिसूजा ने भी लैक्मे फैशन वीक के चौथ दिन अपनी खूबसूरती के साथ स्टाइल का तड़का भी लगाया और महफिल में चार चांद लगा दिए. जेनेलिया खूबसूरत मुस्कान की मलिका हैं और रैंप पर जलवे बिखरने में वो भी पीछे नहीं रहीं.

5/6

अदिति राव हैदरी लैक्मे फैशन वीक में सबसे जुदा अंदाज में दिखीं. कांजीवरम स्टाइल लहंगे में धीमे-धीमे कदमों से आगे बढ़तीं अदिति ने अपने लुक से दिल धड़का दिए. सुनहरे और लाल रंग के लिबास में अदिति बेहद ही खूबसूरत लगीं.

 

6/6

मौनी रॉय ने भी बिना दुपट्टे के फ्लोर पर स्टाइलिश लहंगा पहन खूब जलवे दिखाए. उस पर हाथों पर सजी करवा चौथ की मेहंदी ने उनक लुक में चार चांद लगा दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़