Advertisement
photoDetails1hindi

असिस्टेंट के साथ लीक हुईं थी Private Photos, 300 करोड़ में हुआ था इस क्रिकेटर का तलाक

Michael Clarke Kyly: ऑस्ट्रेलिया के फेमस क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने अपनी कप्तानी में साल 2015 का वनडे वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलियाई टीम को दिलाया था. उन्होंने साल 2019 में अपनी पत्नी काइली से शादी से सात साल बाद तलाक ले लिया था. उनका ये तलाक 300 में हुआ था. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

1/5

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने साल 2012 में काइली से शादी से की थी. इसके बाद उनकी असिस्टेंट के साथ फोटोज वायरल हो गईं थी, जिसकी वजह से उन्हें काइली से तलाक लेना पड़ा. इन दोनों ही एक बेटी भी है, जिसका नाम केल्सी है. 

2/5

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है. वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त समय के बाद दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बिताते थे.

3/5

माइकल क्लार्क और साशा की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद क्लार्क की घरेलू जिंदगी में तूफान आ गया था. अपनी असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर क्लार्क ने उस वक्त कोई बयान नहीं दिया था. 

4/5

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बताया था कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर यानि करीब 300 करोड़ का है. माइकल क्लार्क ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, 'पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब हमने ये मुश्किल फैसला लिया है. हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हमने फैसला किया है कि अलग हो जाना ही दोनों के हित में है.

5/5

माइकल क्लार्क की गिनती दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 का वनडे वर्ल्ड दिलाया था. क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी-20 मैचों में 488 रन बनाए है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़