Advertisement
photoDetails1hindi

Kareena Karisma Holi 2023 Photos: तैमूर और जेह बाबा ने पिचकारी से जमकर खेली होली, रंगों में डूबी नजर आईं करीना-करिश्मा

Kareena Karisma Holi 2023 Celebration Photos: रंगों के त्योहार होली में आम हो या फिर सेलेब्स हर कोई डूबा हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी सेलेब्स ने रंगों के त्योहार को धूमधाम से मनाया. इस खास मौके पर कपूर खानदान (Kapoor Khandan) ने भी एक साथ जमकर होली सेलिब्रेट की. कपूर खानदान के होली सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है. तैमूर और जेह पिचकारी के साथ रंगों से खेलते नजर आए तो वहीं करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर भी रंगों के त्योहार में डूबी नजर आईं. देखिए इन सितारों की होली सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज.

बच्चों संग करीना ने खेली होली

1/5
बच्चों संग करीना ने खेली होली

सबसे पहले करीना के दोनों बेटों जेह और तैमूर के साथ की ये फोटो. इस फोटो में करीना खिलखिलाकर हसंती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं तैमूर के चेहरे पर रंग लगा हुआ है वहीं सबसे छोटे नवाब जेह बाबा पिचकारी हाथ में पकड़े नजर आए.

 

पिचकारी पकड़े दिखे तैमूर

2/5
पिचकारी पकड़े दिखे तैमूर

अब जरा इस फोटो को देखिए...इस फोटो में तैमूर हाथ में ग्रीन कलर की पिचकारी पकड़े हुए हैं और कपड़े गीले नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फोटो में पीछे का बैकग्राउंड देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फोटोज पूल साइड की हैं.

 

जेह बाबा की क्यूटनेस देख होंगे क्रेजी

3/5
 जेह बाबा की क्यूटनेस देख होंगे क्रेजी

जहां तैमूर हाथ में पिचकारी पकड़े दिखे तो वहीं जेह बाबा भी हाथ में पिचकारी पकड़े दिखे. फोटोज में बड़ी सी बाल्टी में रंग नजर आया और तैमूर पिचकारी से दूसरों पर रंग डालते हुए नजर आए.

 

गुलाल में डूबी नजर आईं करिश्मा

4/5
गुलाल में डूबी नजर आईं करिश्मा

जहां करीना कपूर अपने दोनों बेटों के साथ रंग खेलती नजर आईं तो वहीं करिश्मा कपूर भी गुलाल हाथ में लिए पोज देती दिखीं. इन तस्वीरों में गुलाल की प्लेट मेज पर रखी हुई नजर आ रही है.

गुलाल उड़ाते दिखीं एक्ट्रेस

5/5
 गुलाल उड़ाते दिखीं एक्ट्रेस

इन तस्वीरों में करिश्मा कपूर गुलाल को हवा में उड़ाती भी दिखीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी साफ नजर आ रही है. तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'होली अब शुरू हो गई है. हैप्पी होली.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़