Advertisement
photoDetails1hindi

चांद तारे, फूल शबनम: सुर्ख साड़ी, गले में हार..दिशा को देख फिर से प्यार में डूबे राहुल वैद्य, फैंस बोले- ‘सुभान अल्लाह’

Disha Parmar Saree Look: दिशा परमार पर यूं तो हर लिबास फबता है लेकिन जब-जब वो इंडियन लुक में नजर आती हैं तो छा जाती हैं. दिशा परमार एक बार फिर स्टाइल से साड़ी पहनी तो खूबसूरती में चार चांद लग गए.  

1/5

दिशा परमार के स्टाइल के यूं तो आपने लाखों रंग देखे होंगे लेकिन उनकी सादगी के रंग के भला क्या कहने. जब दिशा सादगी में लिपटी हुईं नजर आती हैं तो राहुल वैद्य क्या हर कोई उन पर दिल हार बैठता है. दिशा परमार एक बार फिर उसी अंदाज में नजर आई हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

सुर्ख बनारसी साड़ी, गले में हार, कानों में झुमके और बालों में गजरा...भला सादगी से भरी सुंदरता का इससे बड़ा उदाहरण और क्या होगा. उस पर दिशा की वो स्माइल जिस पर करोड़ों फिदा है और राहुल वैद्य तो इसी स्माइल पर ही फिदा हो गए थे. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

खूबसूरती से लबरेज दिशा परमार की ये तस्वीरें जब राहुल वैद्य ने देखी तो खुद को फिर से प्यार में पड़ने से वो रोक नहीं सके और तस्वीरों पर लाजवाब कमेंट भी कर दिया. राहुल वैद्य ने लिखा – हाय...फिर से प्यार हो गया. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

दिशा परमार सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हर तस्वीर को लेकर खूब तारीफ पाती हैं. अब इस अंदाज पर दिशा के जाननेवाले ही नहीं बल्कि उने चाहनेवाले भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल कह रहा है तो कोई उन्हें नजर उतारने की सलाह दे रहा है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

अक्सर ही दिशा ट्रेडिशनल और इंडियन लुक में तस्वीर शेयर कर तारीफ बटोरती नजर आती हैं. सूट हो या साड़ी दिशा के स्टाइ के आगे हर कोई फेल है. फिलहाल दिशा अपने शो बड़े अच्छे लगते हैं में भी काफी पसंद की जा रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़