Advertisement
trendingPhotos1304146
photoDetails1hindi

Bollywood Actress Backless Dress: इंडियन लुक में भी दिखना चाहती हैं टिप-टॉप, इन एक्ट्रेस से लें बैकलेस सूट सलवार की टिप्स

Bollywood Actress Backless Suit Salwar Design: अगर आप हैं इंडियन आउटफिट की शौकीन और ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक ही आपको भाता है तो भी आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं. बस आपको इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बैकलेस सूट सलवार डिजाइन से टिप्स लेनी है और आप बना जाएंगीं टिप टॉप. 

1/5

दीपिका पादुकोण तो है हीं स्टाइल दीवा. मॉर्डन हो या इंडियन हर लिबास में खूब जचती है ये हसीना. दीपिका पादुकोण को सूट और साड़ी पहनना भी काफी पसंद है. इस ब्लैक बैकलेस सूट में भी हसीना का अंदाजा देखते ही बन रहा है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. रॉयल घराने से ताल्लुक रखने वालीं अदिति इंडियन लुक में और भी खूबसूरत लगती हैं. बैकलेस सूट, बड़े बड़े झुमते, बंधे बात...अदिति का ये इंडियन लुक पूरी तरह परफेक्ट है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

कियारा आडवाणी की खूबसूरती और स्टाइल के चर्चे तो इन दिनों खूब होते हैं. अक्सर स्टाइलिश अंदाज में नजर आने वाली ये हसीना इंडियन लुक को भी अपने अंदाज से स्टाइलिश बना देती है. बैकलेस शरारा ड्रेस में कियारा स्टाइल गोल दे रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

सारा अली खान सूट सलवार की कितनी दीवानी हैं ये हर कोई जानता है. एयरपोर्ट लुक हो या फिर फिल्म स्क्रीनिंग का मौका सारा शान से सूट कैरी करती हैं और सूट को भी वो कितना स्टाइलिश बना देती है उसका सटीक उदाहरण है ये तस्वीर. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

5/5

आलिया भट्ट की बात करें तो आलिया पर भी इंडियन लुक खूब फबता है. जब-जब ये हसीना सूट, सलवार में नजर आती हैं तो इनकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है. अगर आप भी खुद की खूबसूरती में चार चांद लगाना चाहते हैं तो आलिया का ये बैकलेस सूट डिजाइन ट्राई कर सकते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़