Advertisement
photoDetails1hindi

खूबसूरत IPS Officer जिन्होंने फिल्मों में निभाई दमदार भूमिकाएं, ड्यूटी के बाद करती थीं रिहर्सल

IPS Officer Simala Prasad: चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं आईपीएस ऑफिसर सिमाला प्रसाद से जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं.

सिमाला प्रसाद है आईपीएस ऑफिसर

1/5
सिमाला प्रसाद है आईपीएस ऑफिसर

सिमाला प्रसाद की खूबसूरती और टैलेंट देखकर ही उन्हें एक्टिंग का ऑफर दिया गया था वहीं उन्होंने भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया क्योंकि  वो खुद भी बचपन से डांस और एक्टिंग की दीवानी रही हैं.

2010 बैच की हैं अधिकारी

2/5
2010 बैच की हैं अधिकारी

सिमाला प्रसाद 2010 बैच की अधिकारी हैं जिन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. साथ ही वो पढ़ने में भी होशियार थीं. लिहाजा सिविल एग्जाम उन्होंने पहली ही कोशिश में पास कर लिया था. वो मध्यप्रदेश में 2010 बैच की अधिकारी बनी.

2017 में आई थी पहली फिल्म

3/5
2017 में आई थी पहली फिल्म

2017 में जब सिमाला की पहली फिल्म अलिफ रिलीज हुई तो किसी को यकीन ही नहीं था कि वो आईपीएस ऑफिसर हैं. इसके दो साल बाद नक्कश नाम की फिल्म 2019 में रिलीज हुई जिससे भी उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी. इस फिल्म में जर्नलिस्ट के रोल में दिखी थीं.

2019 में आई दूसरी फिल्म

4/5
2019 में आई दूसरी फिल्म

डायरेक्टर जैगम इमाम ने उनके भीतर छिपी कला को पहचाना और उन्होंने ही सिमाला को ये बड़ा मौका दिया.  हालांकि उस वक्त सिमाला ऑन ड्यूटी थीं लिहाजा एक्टिंग उनके लिए बड़ा टास्क था लेकिन वो ड्यूटी के बाद रिहर्सल का समय निकालती थीं.

भोपाल में हुआ था जन्म

5/5
भोपाल में हुआ था जन्म

भोपाल में ही जन्मी और पढ़ी लिखी सिमाला प्रसाद ने पीसीएस की परीक्षा भी उत्तीर्ण की है. उनके फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो उनके पिता भी पूर्व में आईपीएस और लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं जबकि उनकी मां साहित्यकार हैं जिन्हें पद्म श्री से भी नवाजा जा चुका है.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़