Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Rekha Photos: गुलाबी साड़ी, बालों में गजरा.. उफ्फ ये अंदाज, खूबसूरती पर भारी पड़ी अदा

Evergreen Rekha: एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती पर क्या कहें. आज भी उनका वही जलवा कायम है जो सालों पहले था. एक बार फिर एवरग्रीन ब्यूटी रेखा एक इवेंट में पहुंचीं तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया.

सदाबहार रेखा के दिलकश अंदाज

1/5
सदाबहार रेखा के दिलकश अंदाज

एक्ट्रेस रेखा के नाम के साथ क्यों सदाबहार लगाते हैं वो इस तस्वीर को देखकर पता चलता है. रेखा कल भी खूबसूरत थीं, आज भी खूबसूरत हैं और कल भी उनका यही अंदाज देखने को मिलेगा. एक बार फिर उन्होंने दिलों को धड़का दिया.  

फिर साड़ी में लगीं हसीन

2/5
फिर साड़ी में लगीं हसीन

सालों से एक्ट्रेस रेखा ने उम्र को जहां मुट्ठी में कैद कर लिया है तो वहीं उनकी खूबसूरती है कि दिलों में आज भी हलचल मचा देती है. एक बार फिर सिर से पांव तक चांद का टुकड़ा बनकर इवेंट में पहुंचीं रेखा ने दिलों में वही तूफान उठा दिए.

कांजीवरम साड़ी में लगीं खूबसूरत

3/5
कांजीवरम साड़ी में लगीं खूबसूरत

कांजीवरम गुलाबी साड़ी, बालों में गजरा, गले में हार, कानों में झुमके. रेखा पूरी तरह सज धज कर मुंबई के एक इवेंट में दिखीं तो देखने वाले फिर से उनसे निगाहें नहीं हटा पाएं. वहीं फैंस भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. यूजर्स ने उनकी तारीफ में कोई कमी नहीं छोड़ी.

रेखा के पास है जबरदस्त साड़ी कलेक्शन

4/5
रेखा के पास है जबरदस्त साड़ी कलेक्शन

किसी ने उन्हें एवरग्रीन ब्यूटी कह डाला तो एक यूजर ने लिखा – कि प्यार हमेशा जवां ही रहता है. वैसे रेखा चाहे कोई भी इवेंट हो हमेशा साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं. उनके मुताबिक वो साड़ी पहनकर अपनी मां को अपने करीब पाती हैं. रेखा के पास बेहतरीन साड़ी कलेक्शन हैं.

साड़ी पहनना करती हैं पसंद

5/5
साड़ी पहनना करती हैं पसंद

डिजाइनर से ज्यादा रेखा के पास कांजीवरम या ट्रेडिशनल साड़ियां हैं. इन्हें ही पहनना वो हमेशा पसंद करती हैं. बॉलीवुड में रेखा ही इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ट्रेडिशनल लुक में ही दिखती हैं और फैंस उनकी इसी अंदाज के दीवाने हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़