Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Tv Actress: Avneet Kaur से लेकर Nia Sharma तक, इन संस्कारी बहू-बेटियों की बोल्डनेस करती है मदहोश!

Hotness Overloaded:  टीवी पर संस्कारी बहू-बेटियों के रूप में नजर आने वालीं टीवी एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनका हॉट अवतार छाया रहता है और फैंस उन्हें देख मदहोश होते रहते हैं.

1/5

Avneet Kaur: अवनीत कौर महज 21 साल की हैं लेकिन इनकी हॉट एंड सेक्सी अदाओं के आगे हर कोई पानी भरता नजर आता है. अगर हमारी बातों पर यकीन ना हो तो जरा एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट खोलकर देख लीजिए. एक से बढ़कर एक अदा से हसीना दिल चुराती रहती हैं. 

2/5

Ashnoor Kaur: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक छाने वाली ये हसीना भी किसी से कम नहीं है. अशनूर कौर भी काफी यंग हैं लेकिन अदाओं का जादू चलाना इन्हें खूब आता है. कई सीरियल्स में नजर आ चुकीं अशनूर स्टाइल से फैंस का दिल चुराना खूब जानती हैं. 

3/5

Jannat Zubair: 21 साल की जन्नत जुबैर भी कभी हुस्न परी बनकर दिल चुराती हैं तो कभी जलपरी बनकर. अदाओं का जादू चलाना इस हसीना को भी खूब आता है. जन्नत जुबैर भी तस्वीरों से दीवाना बनाना खूब जानती हैं. यही वजह है कि जन्नत के फैंस लाखों में हैं.  

4/5

Nia Sharma:  निया शर्मा के बारे में हम क्या कहें. उनकी हर एक तस्वीर सब कुछ बता देती है. निया आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. कभी जींस के बटन खोलकर तो कभी कंधे से शर्ट खिसकाकर निया अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती रहती हैं.

5/5

Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक ने तो हर बार ही फैंस को अपने अंदाज से सरप्राइज किया है. उन्हें देख दिल धड़क उठते हैं और छोटी बहू जब-जब सोशल मीडिया पर आती हैं तो छा जाती हैं. रूबीना कभी बिकिनी में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी शॉर्ट ड्रेस में लगाती हैं ग्लैमर का तड़का.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़