Advertisement
trendingPhotos1399338
photoDetails1hindi

Urfi Javed Risky Outfits: कांच से लेकर ब्लेड तक सब कुछ पहना, इन मौकों पर उर्फी के रिस्की आउटफिट्स ने फैंस को चौंकाया!

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अपनी बोल्ड आउटफिट्स के लिए ही सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. लेकिन बोल्डनेस और यूनिक पहनने के चक्कर में कई बार उन्होंने ऐसे कपड़े पहन डाले जो उनके लिए बड़ा रिस्क थे. कभी ब्लेड से बनी ड्रेस तो कभी कांच से लेकिन हर बार हसीना के लुक को देख फैंस चौंक उठे. 

1/5

बात सबसे पहले करते हैं उर्फी के लेटेस्ट लुक की. हाल ही में उर्फी कुछ इस अंदाज में नजर आईं कि देखने वालों के भी होश उड़ गए. हाथ में ट्रांसपेरेंट ग्लास लेकर खड़ी उर्फी न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने सिर्फ शीशे को पेंट किया है जिससे उनका बदन ढका हुआ सा नजर आ रहा है. बस जरा सी चूक और उर्फी के लिए ये बड़ा रिस्क साबित हो सकता था. 

2/5

उर्फी जावेद की इस ड्रेस को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये किसी कपड़े से नहीं बनी है बल्कि तार से बनी है. जी हां..तार से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी ने अपना अनूठा स्टाइल तो साबित कर दिया लेकिन इसे पहनने के दौरान भी उर्फी ने काफी रिस्क उठाया होगा. 

3/5

उफ्फ..ये उर्फी! कम से कम इस ड्रेस को देखकर तो यही कहा जा सकता है. भला सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस देखी है कहीं. लेकिन जो कोई सोच भी नहीं सकता वो उर्फी कर देती हैं. एक सेफ्टी पिन को ही ठीक से ना लगाया जाए तो ये हानिकारक हो सकता है तो सोचिए उर्फी ने तो यहां सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस ही पहन ली.

4/5

हम तो सेफ्टी पिन देखकर ही डर गए लेकिन उर्फी तो खतरों की खिलाड़ी हैं. कम से कम ये ड्रेस देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. ब्लेड से बना आउटफिट जिसे पहनना जोखिम भरा हो सकता था. लेकिन उर्फी हर खतरे को अपनी नोंक पर रखती हैं. 

5/5

जी हां.... जो दिख रहा है वही सच है. उर्फी ने बदन ढकने के लिए कपड़े नहीं पहने बल्कि चांदी का वर्क चिपकाया है और जिसने भी हसीना का ये अंदाज देखा वो देखता ही रह गया. भला ऐसी ड्रेस का आइडिया किसी को आ सकता है क्या? उर्फी के आगे तो हर कोई फेल है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़