Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani Photos: ऐसा टॉप पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, उड़ गए फैंस के होश!

Giorgia Andriani Airport Look: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) लगातार अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं तो उनसे लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो गया. इन फोटोज में एक्ट्रेस हद से ज्यादा छोटा और टाइट टॉप पहने दिखीं. इस क्रॉप टॉप के साथ जॉर्जिया लोअर वेस्ट जींस पहने नजर आईं. जॉर्जिया के इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. देखिए जॉर्जिया एंडियानी की एयरपोर्ट की फोटोज, जिसमें उनका बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

 

1/5

इन फोटोज में जॉर्जिया एंड्रियानी व्हाइट कलर का टाइट क्रॉप पहने नजर आ रही हैं. जॉर्जिया का ये टॉप इतना ज्यादा टाइट है कि इसे देखकर एक झलक आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस सांस कैसे ले रही हैं.

2/5

इस टॉप के साथ एक्ट्रेस लोअर वेस्ट डेनिम जींस पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि जॉर्जिया ने इस टॉप ब्रालेस होकर पहना है. 

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं. इन फोटोज में जॉर्जिया मुंबई एयरपोर्ट पर किलर लुक्स और कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं. इन फोटोज को देखकर आप भी जॉर्जिया की अदाओं के दीवाने हो जाएंगे.

4/5

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज को देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते है. एक्ट्रेस कभी बिकिनी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाते दिखती हैं तो कभी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर.

 

5/5

आपको बता दें, जॉर्जिया लंबे वक्त से अरबाज खान को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच उम्र का फैसला काफी ज्यादा है. लेकिन दोनों जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़