Advertisement
photoDetails1hindi

Web Series With Most Shocking Twist: ये हैं बेस्ट शॉकिंग ट्विस्ट वाली वेब सीरीज, एक पल के लिए भी नहीं छोड़ेंगे सीट!

Underrated Web Series: कोविड के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ऐसी रफ्तार पकड़ी कि लोग अब घर बैठे ही फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठाना ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ वेब सीरीज ने तो रिलीज होते ही बवाल मचा दिया तो कुछ वेब सीरीज ने रिलीज के कुछ वक्त बाद ऐसी रफ्तार पकड़ी की फैंस उनके क्लाइमेक्स देखकर शॉक्ड हो गए. जानिए ये 5 इंडियन वेब सीरीज कौन सी है जो रोमांचक ट्विस्ट से भरपूर हैं.

तब्बर

1/5
तब्बर

सबसे पहले इस लिस्ट में आती है सुप्रिया पाठक और पवन मल्होत्रा की वेब सीरीज 'तब्बर'. इस वेब सीरीज में कहानी से लेकर ट्विस्ट और टर्न्स सब कुछ होश उड़ाने वाले हैं. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जब बात परिवार पर आती है तो इंसान सही गलत के फर्क को मिटा सकता है. इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं. IMDB पर इसकी रेटिंग  8.3 है.

ग्रहण

2/5
ग्रहण

'ग्रहण' वेब सीरीज की कहानी और ट्विस्ट भी हैरान  करने वाले हैं. ये वेब सीरीज 1984 के दंगों पर आधारित है. इसमें पवन मल्होत्रा के अलावा वामिका गब्बी, अंशुमन पुष्कर और जोया हुसैन हैं. इसमें भावनाओं का भंवर दिखाया है जिससे निकलना कितना मुश्किल होता है यही दिखाया गया है. इसे आप डिज्नी हॉट स्टार पर देख सकते हैं. आइएमडी पर इसकी रेटिंग 8.3 है.

काफिर

3/5
काफिर

दीया मिर्जा और मोहित रैना की वेब सीरीज अगर 'काफिर' आपने अभी तक नहीं देखी तो इसे अब जरूर देख लें. ये वेब सीरीज साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज की कहानी पाकिस्तानी लड़की है जो गलती से भारत पहुंच जाती है. इसे आप जी 5 पर देख सकते है. IMDB पर इसकी रेटिंग 8.2 है.

भ्रम

4/5
भ्रम

अगर आपको हॉरर वेब सीरीज में इंटरेस्ट है तो आपके लिए 'भ्रम' वेब सीरीज बेस्ट है. इसमें कल्कि केकलां और भूमिका चावला है. इसमें ऐसे-ऐसे ट्विस्ट है कि आप आखिर तक अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं. IMDB पर इसे 6.4 रेटिंग  मिली है.

स्मोक

5/5
स्मोक

आखिर में बात करते हैं 'स्मोक' वेब सीरीज की. इसे आप इरोज नाउ ऐप पर देख सकते हैं. इसकी कहानी गोवा पर आधारित है. जिसमें ड्रग्स के साथ-साथ आर्गेनाइज्ड क्राइम है. इसे IMDB पर 7.3 रेटिंग मिली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़