Advertisement
photoDetails0hindi

Akanksha Dubey suicide: इन खास बातों के लिए जानी जाती थी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, फैंस लुटाते थे प्यार

आकांक्षा की अगर फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन के आसपास लोग उनको फॉलो करते है.

1/7

भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह के साथ आकांक्षा का नाम बहुत पहले से जोड़ा जाता रहा है. उनके बारे में कहा जाता है कि यह दोनों प्यार में हैं. आकांक्षा ने आत्महत्या कर ली है तो समर सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

2/7

आकांक्षा दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश से रहने वाली है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की. आकांक्षा अब तक 100 फिल्मों के आसपास काम कर चुकी है.

 

3/7

आकांक्षा का अभिनय फैंस को काफी पसंद आता है. इंडस्ट्री में अपने अभिनय के चलते ही उन्होंने नई पहचान बनाई है. बिहार के हर घर में उनका फैंन है. उनकी मौत की खबर के बाद उनके चाहने वाले मायूस है.

 

4/7

आकांक्षा बनारस में अपनी फिल्म कर रही थी. शनिवार की रात उन्होंने अपने डांस का एक एक वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. अगले दिन रविवार को खबर मिली कि उन्होंने फांसी लगा ली.

 

5/7

भोजपुरी देवी गीत 'बुलेट प जीजा' में आकांक्षा ने काफी आच्छा काम किया था. लोगों ने इनके इस देवी गीत का काफी पसंद किया था. बात दें कि इस गीत को विनय पांडे सानू और शिल्पी राज ने गया है.

 

6/7

आकांक्षा की इच्छा एक आईपीएस ऑफिसर बनने की थी, लेकिन पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी. मॉडलिंग करियर के साथ उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आकंक्षा तो चली गई, लेकिन अपने साथ कई यादे छोड़ गई.

 

7/7

आकांक्षा की सुंदरता की बात करें तो वो बहुत ही सुंदर थी. इधर, आकांक्षा की फैंन फॉलोइंग भी ठीक ठाक थी. जब भी वो अपनी तस्वीरे इंस्टा पर शेयर करती थी, तो उनके पेज पर कमेंट और लाइक से लाइन लग जाती थी.