क्रिसमस पर कुछ ऐसा चाहती हैं Britney Spears की मां, क्या सेंटा पूरी कर पाएंगे उनकी विश?
Advertisement

क्रिसमस पर कुछ ऐसा चाहती हैं Britney Spears की मां, क्या सेंटा पूरी कर पाएंगे उनकी विश?

Britney Spears: इस साल क्रिसमस पर ब्रिटनी स्पीयर्स की मां ने एक विश मांगी है. अब देखना यह है कि क्या सेंटा उनकी इस विश को पूरा करते हैं या नहीं.  

क्रिसमस पर ये चाहती हैं Britney Spears की मां, क्या सेंटा पूरी कर पाएंगे विश?

Britney Spears: 4 दिसंबर को ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी मां लिन स्पीयर्स (Lynne Spears) और अपने भाई के साथ अपना 42वां जन्मदिन मनाया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चाएं तेज हो गई कि आखिरकार मां-बेटी के बीच लंबे समय से चल रहा तनाव कम हो रहा है. हालांकि, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला कि ब्रिटनी काफी लंबे समय से अपने परिवार से दूरी हैं, लेकिन उनकी मा लिन स्पीयर्स इस साल क्रिसमस पर एक विश चाहती हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो, लिन स्पीयर्स चाहती हैं कि उनकी बेटी ब्रिटनी इस साल का क्रिसमस उनके साथ घर लुइसियाना में सेलिब्रेट करें. वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि फिलहाल ब्रिटनी का ऐसा कोई इरादा नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि ब्रिटनी क्रिसमस पर अपने घर जा सकती हैं. दरअसल, सालों ब्रिटनी और उनकी मां लिन के बीच तनाव बना हुआ था, जो अब धीरे-धीरे कम हो रहा है. 

फिर हो रहे मां-बेटी के रिश्ते मजबूत!

इसी साल मई में दोनों एक बार फिर अपने रिश्तों को मजबूत की एक कोशिश की, जिसके बाद दोनों ने 4 दिसंबर को साथ में ब्रिटनी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. इससे पहले सिंगर ने मई में अपनी मां के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'मेरी प्यारी मां 3 साल बाद कल मेरे घर आईं. इतना लंबा समय हो गया. परिवार के साथ, हमेशा ऐसी चीजें होती हैं जिन पर काम करने की ज़रूरत होती है, लेकिन समय सभी घावों को भर देता है!!!'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maria River Red (@britneyspears)

मां से बात करने से कर दिया था इनकार

उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया गया था. हालांकि, साल 2021 में जब उनकी मां ब्रिटनी से मिलने पहुंची थीं तब सिंगर ने उनसे बात करने से इनकार कर दिया था. बता दें, ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी मां को उनकी गार्जियनशिप के लिए जिम्मेदार ठहराया है, जिन्होंने 14 साल तक उनकी व्यक्तिगत और आर्थिक स्वतंत्रता के साथ समझौता किया था. 

Trending news