Britney Spears को हुई गंभीर बीमारी, डांस करते-करते दिखाई ये चीज
Advertisement
trendingNow11430998

Britney Spears को हुई गंभीर बीमारी, डांस करते-करते दिखाई ये चीज

Britney Spears Health: पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स शरीर के दाहिने हिस्से में चोट से जूझ रही हैं. स्टार ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है जिसके बाद उनके फैंस उनके लिए काफी परेशान हो रहे हैं. 

 

Britney Spears को हुई गंभीर बीमारी, डांस करते-करते दिखाई ये चीज

Britney Spears Health Updates: पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स शरीर के दाहिने हिस्से में चोट से जूझ रही हैं. सोशल मीडिया के लिए हर समय कैमरे के सामने डांस करना दर्द से लड़ने का उनका तरीका है, क्योंकि डांस वास्तव में उनके दर्द रिसेप्टर्स को शांत करने में मदद करता है.

डांस करते हुए शेयर किया वीडियो 

वह सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक गाने की थाप पर नाचते और थिरकती हुई एक वीडियो क्लिप साझा करने के लिए गईं. वीडियो में उन्हें एक हाथ में लाल रंग का टॉप, काले रंग की हॉटपैंट और दस्ताने पहने देखा जा सकता है. उन्होंने डांसिंग क्लिप के साथ एक लंबा नोट भी लिखा जिससे उनके फॉलोअर्स को उनकी हालत के बारे में पता चला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Channel 8 (@britneyspears)

पॉप स्टार ने कही ये बात 

उन्होंने कहा, "मैं नृत्य कर रही हूं विक्टोरिया .. हां .. मेरे शरीर के दाहिने हिस्से में चोट लग गई है .. मुझे लगता है इसका इलाज भगवान ही कर सकते हैं और कोई नहीं कर सकता."

सबसे ज्यादा दर्द होता है

कभी-कभी यह उसके लिए कितना कष्टदायी होता है, इस बारे में बात करते हुए, उसने अपने नोट में उल्लेख किया, नसें छोटी होती हैं और ऐसा लगता है कि मेरे शरीर के दाहिने हिस्से से पिन और सुइयां मेरी गर्दन तक जाती हैं और जिस हिस्से में सबसे ज्यादा दर्द होता है वह मुझे चुभता है.

सांस ले सकती हैं 

"मैंने इसे दूर करने की कोशिश में अच्छा काम किया है. मैं बहुत बेहतर हो रही हूं, मैं सांस ले सकती हूं .. मैं बेहतर महसूस करती हूं, क्योंकि ठीक है, जीसस अब मैं सांस ले सकती हूं."

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news