Gauhar Khan with Son: मां बनने के बाद पहली बार दिखीं गौहर, बेटे को सीने से लगाए आईं नजर
Advertisement
trendingNow11694832

Gauhar Khan with Son: मां बनने के बाद पहली बार दिखीं गौहर, बेटे को सीने से लगाए आईं नजर

Gauhar Khan and Zaid Darbar: गौहर खान और जैद दरबार बेटे के पैरेंट्स बन चुके हैं. वहीं डिलीवरी के बाद पहली बार गौहर को बेटे के साथ लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया.

Gauhar Khan with Son: मां बनने के बाद पहली बार दिखीं गौहर, बेटे को सीने से लगाए आईं नजर

Gauhar Khan First Photo With Son: 10 मई को मां बनीं एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) को मम्मी बनने के बाद पहली बार स्पॉट किया गया. जहां वो बेटे को सीने लगाए दिखीं. उनके चेहरे का नूर ये साफ बयां कर रहा था कि वो कितना खुश हैं. वहीं उनके साथ उनके पति और नए-नए बने पिता जैद दरबार के चेहरे की खुशी भी देखने लायक थी. इस दौरान गौहर व्हाइट टीशर्ट और ग्रीन प्लाजो में दिखीं तो वहीं जैद ब्लैक टीशर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आए. 

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज शेयर की थी जिसे जानकर फैंस में भी खुशी की लहर दौड़ गई. उन्हें सोशल मीडिय पर यूजर्स ने जमकर मुबारकबाद दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

कुछ समय पहले गौहर ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की थी. दोनों की शादी को 2 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. 25 दिसंबर, 2020 को दोनों ने मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया था. जिसके चर्चे खूब हुए थे. ये एक हाई प्रोफाइल शादी थी जिसमें दोनों परिवारों के अलावा इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शामिल हुए थे. वहीं इस शादी की रस्में कई दिनों तक चलीं और मीडिया में खूब सुर्खियां बंटोरी. 

लाजवाब है दोनों की लव स्टोरी
गौहर और जैद की लव स्टोरी भी कमाल की थी. दोनों की पहल मुलाकात लॉकडाउन के दौरान एक शॉपिंग कॉन्पलैक्स में हुई. जहां पहली ही नजर में जैद गौहर के दीवाने हो गए थे. इसके बाद इनके नंबर एक्सचेंज हुए. बात बढ़ी और 6 महीने में दोनों ने शादी भी कर ली. इससे पहले दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे. ऐसे में इन्होंने अपनी शादी के कार्ड में भी अपनी लॉकडाउन लव स्टोरी को बखूबी बयां किया था. 

39 की उम्र में बनी मां
गौहर खान 39 साल की उम्र में मां बनी हैं. उन्होंने खुद से कई साल छोटे जैद दरबार को अपना हमसफर चुना लेकिन दोनों के बीच प्यार देखकर इनके बीच उम्र का फासला कभी नजर नहीं आता. फिलहाल दोनों माता-पिता बनकर काफी खुश हैं.   

 

Trending news