Adnan Sami से इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की थी तीसरी शादी, सालों बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement

Adnan Sami से इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की थी तीसरी शादी, सालों बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी

Zeba Bakhtiar Adnan Sami: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ज़ेबा ने खुलासा किया कि अदनान से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी और खुद को पूरी तरह से अपने परिवार के लिए समर्पित कर दिया था. 

Adnan Sami से इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की थी तीसरी शादी, सालों बाद तलाक पर तोड़ी चुप्पी

Zeba Bakhtiar Marriage: फिल्म 'हिना' में  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) ने अदनान सामी (Adnan Sami) के साथ हुई उनकी असफल शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है. आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा फिल्म हिना की रिलीज के बाद भारत में पॉपुलर हुईं थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने तीसरी शादी संगीतकार अदनान सामी के साथ की थी. इस शादी से इनके घर एक बेटे अज़ान सामी का जन्म हुआ था. हालांकि, आपसी तालमेल की कमी से ये शादी ज़्यादा दिन चल नहीं सकी थी जिसके बाद अदनान और ज़ेबा तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. बहरहाल, इस असफल शादी से जुड़े कुछ बड़े खुलासे हाल ही में ज़ेबा ने किए हैं. 

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ज़ेबा ने खुलासा किया कि अदनान से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी और खुद को पूरी तरह से अपने परिवार के लिए समर्पित कर दिया था. ज़ेबा कहती हैं कि, 'जब मेरी अदनान से शादी हुई, मैं कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रही थी, उस समय, मुझे एक्टिंग जारी रखने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. मैं लिखना चाहती थी, शायद कुछ प्रोड्यूस भी करना चाहती थी. मैं एक्टिंग में उतनी एक्टिवली शामिल नहीं थी, फिर मैंने अदनान से शादी की और अज़ान का जन्म हुआ, मैं घर परिवार में पूरी तरह बीजी रहने लगी थी  

बेटे की कस्टडी के लिए लड़ीं; मेंटल हेल्थ पर पड़ा बुरा असर 

ज़ेबा के अनुसार, जब यह शादी नहीं चल पाई तो उन्होंने प्रोडक्शन और अन्य प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया था. ज़ेबा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए  18 महीने तक लड़ाई लड़ी थी और इस दौरान उनकी मेंटल हेल्थ पर बेहद बुरा असर पड़ा था वो अपना मानसिक संतुलन तक खो बैठीं थीं. हालांकि, बाद में उन्हें बेटे की कस्टडी मिल गई थी.

Trending news