Yodha Box Office Collection: 'योद्धा' के लिए सोमवार रहा सूखा, सिद्धार्थ-राशि की फिल्म ने की महज इतनी कमाई
Advertisement

Yodha Box Office Collection: 'योद्धा' के लिए सोमवार रहा सूखा, सिद्धार्थ-राशि की फिल्म ने की महज इतनी कमाई

Yodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' को सिनेमाघरों में 4 चार दिन हो चुके हैं. जहां फिल्म ने रविवार को दमदार कमाई की, तो वहीं, सोमवार का दिन फिल्म के लिए खास अच्छा साबित नहीं रहा. इस दिन फिल्म ने महज इतनी सी कमाई की. 

'योद्धा' के लिए सोमवार रहा सूखा, सिद्धार्थ-राशि की फिल्म ने की महज इतनी कमाई

Yodha Total Collection Day 4 in Hindi: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' शुक्रवार, 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म काफी समय से चर्चाओं में थी. हालांकि, ओपनिंग डे से ही फिल्म कमाई के मामले में बेहद धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. फिल्म को रिलीज हुए सोमवार को 4 दिन हो चुके हैं. जहां फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4 करोड़ से शुरुआत की थी और अब तक महज 19 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है. 

इसके बाद फिल्म से वीकेंड पर काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी, जो कामयाब भी रहीं. शनिवार का दिन फिल्म की कमाई के लिए थोड़ा अच्छा साबित हुआ. अपनी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ की कमाई की. इसके बाद रविवार का दिन फिल्म के लिए काफी शानदार रहा, क्योंकि अपनी रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की. हालांकि, चौथे दिन कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

चौथे दिन महज इतनी की कमाई 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन महज 2.15 करोड़ का ही बिजनेस किया, जो कि प्रारंभिक अनुमान है. हालांकि, फिल्म के गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन फिल्म की कहानी का दर्शकों पर कुछ खास असर नहीं पड़ रहा है. हालांकि, फिल्म में सिद्धार्थ का एक्शन भर अंदाज और लुक काफी दमदार है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

एल्विश यादव से पहले Bigg Boss के ये पॉपुलर कंटेस्टेंट्स भी जा चुके हैं जेल, मुनव्वर फारुकी से लेकर मोनिका बेदी का नाम शामिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इन स्टार्स ने दिखाया अभिनय का दम

सागर ऑम्ब्रे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Films) की एक्शन फिल्म 'योद्धा' में  राशि खन्ना (Raashii Khanna), दिशा पाटनी (Disha Patani) और रोनित रॉय (Ronit Roy) जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक प्लेन हाईजैक पर बेस्ड है, जिसमें कमांडो बने सिद्धार्थ आतंकवादियों से पैसेंजर की रक्षा करते हैं.

Trending news