World Cup Final 2023: दीपिका पादुकोण से शाहरुख खान तक, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने के लिए लगा सितारों का जमावड़ा; देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow11967992

World Cup Final 2023: दीपिका पादुकोण से शाहरुख खान तक, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने के लिए लगा सितारों का जमावड़ा; देखें VIDEO

Celebs Watching World Cup Final 2023: बॉलीवुड के तमाम सितारे इस वक्त अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद है. स्टेडियम का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी सितारे भारतीय टीम को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने पहुंचे सितारे

World Cup Final 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम इस वक्त सभी की नजरें गड़ी हुई है. जिसकी वजह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का मुकाबला है. इस मैच को देखने के लिए बिजनेस वर्ल्ड से लेकर सिनेमाजगत के कई सितारे पहुंचे. इस सितारों की स्टेडियम में मौजूदगी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भारतीय टीम को चेयर अप करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिखे ये सितारे
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह टीम इंडिया की टी-शर्ट पहने नजर आए तो वहीं अनुष्का शर्मा अथिया शेट्टी के साथ बातचीत करती दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

शाहरुख खान संग दिखी आशा भोसले
इसके अलावा शाहरुख खान भी वीडियो में नजर आए. किंग खान चेहरे पर गॉगल्स लगाए हुए हैं और बड़े ही सीरियस होकर मैच देख रहे हैं. जबकि उनके बगल में आशा भोसले भी बैठी हुई दिखाई दीं. इससे पहले हुए सेमी फाइनल मुकाबले में भी कई सितारे स्टेडियम में भारत को चीयर करते नजर आए थे.

जीतने और हारने वाली टीम को मिलेगा इतना पैसा
2003 में यानी कि 12 साल पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में एक-दूसरे के सामने थे. उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़े अंतर से हराकर तीसरी बार वर्ल्ड कप खिताब पर अपना कब्जा जमाया था. भारत 2003 की हार का बदला लेना चाहता है तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम अपना छठा वर्ल्ड कप खिताब जीतना चाहती है. खास बात है कि वर्ल्ड कप फाइनल मैच जीतने वाली और हारने वाली दोनों ही टीमों को आईसीसी की तरफ से खूब पैसा दिया जाएगा. विनर टीम को  4 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 33 करोड़ रुपये) मिलेंगे. वहीं, उपविजेता को 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 16 करोड़ रुपये) की राशि मिलेगी. 

 

 

 

Trending news