Anuskha Sharma: इधर चल रहा था फाइनल, उधर हरभजन ने अनुष्का-अथिया के बारे में कही ‘हल्की बात’
Advertisement

Anuskha Sharma: इधर चल रहा था फाइनल, उधर हरभजन ने अनुष्का-अथिया के बारे में कही ‘हल्की बात’

Harbhajan Singh: हरभजन सिंह ने भारत के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेला और कई मैच जिताए. अब वह कमेंटेटर बन चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है. परंतु वर्ल्ड कप क्रिकेट फाइनल के दौरान दो क्रिकेटरों की एक्ट्रेस पत्नियों पर ऐसी टिप्पणी की, जिसकी लोग आलोचना कर रहे हैं...

 

Anuskha Sharma: इधर चल रहा था फाइनल, उधर हरभजन ने अनुष्का-अथिया के बारे में कही ‘हल्की बात’

World Cup Cricket Final: अहमदाबाद में जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल चल रहा था, तब एक ऐसी बात हुई जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी. इस मैच को देखने के लिए देश-विदेश की हस्तियों के साथ बॉलीवुड के भी तमाम सितारे मौजूद थे. कुछ क्रिकेटरों की बॉलीवुड स्टार पत्नियां भी यहां थीं. तभी यह बात हुई. जब भारत की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी कैमरामैन ने स्क्रीन पर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और केएल राहुल (K.L. Rahul) की पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को दिखाया. दोनों बातचीत कर रही थीं. इस दौरान हरभजन सिंह टीवी पर हिंदी कमेंट्री कर रहे थे.

समझ क्रिकेट की
कॉमेंट्री करते हुए स्क्रीन पर जब हरभजन ने अनुष्का-अथिया को देखा तो उनका मन कुछ हल्की-फुल्की बात करने को मचल गया. लेकिन अचानक वह बहक गए और दोनों एक्ट्रेसों को ट्रोल करने लगे. लाइव प्रसारण में भज्जी ने दोनों अभिनेत्रियों को ट्रोल करते हुए कहाः यही मैं सोच रहा था कि बात क्रिकेट की हो रही होगी या फिर फिल्मों की... क्योंकि क्रिकेट के बारे में तो मैं जानता नहीं (दोनों को) कितनी समझ होगी. हरभजन की यह टिप्पणी बहुत सारे लोगों को अच्छी नहीं लगी. लेकिन इसके बाद नेटिजन्स ने हरभजन की क्लास लगा दी. कई लोगों ने भारत के इस पूर्व क्रिकेटर को महिला विरोधी बताया और बहुतों ने उनसे माफी की मांग की.

सबकी अपनी राय
हालांकि कुछेक लोगों ने हरभजन का साथ भी दिया. एक यूजर ने कहा कि लड़कियां वास्तव में क्रिकेट में कम रुचि रखती हैं. कई बार देखने के बाद भी, उन्हें बुनियादी नियम नहीं पता होते हैं. किसी ने कहा कि इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना ठीक नहीं है क्योंकि हरभजन सिंह भी फिल्मों के बारे में ज्यादा नहीं जानते होंगे. सबका अपना फील्ड होता है. लेकिन महिलाओं पर टिप्पणी को गलत मानने वाले कुछ लोगों ने कहा कि वह इस तरह से बात रहे हैं, मानो उनकी पत्नी टेस्ट क्रिकेटर हो. एक नाराज यूजर ने कहा कि इस बात का क्या मतलब है कि महिलाएं क्रिकेट समझती हैं या नहीं? हरभजन को तुरंत माफी मांगनी चाहिए. कई यूजर्स का मानना था कि यह एक मजाकिया टिप्पणी थी और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. अब सबकी नजरें हरभजन पर है कि वह इस विवाद पर क्या सफाई देंगे.

Trending news