दशहरे पर Vijay Thalapathy की लियो ने तोड़े रिकॉर्ड, एक दिन में कमा डाले करोड़ों
Advertisement
trendingNow11929583

दशहरे पर Vijay Thalapathy की लियो ने तोड़े रिकॉर्ड, एक दिन में कमा डाले करोड़ों

Vijay Thalapathy Leo Box Office Collection: मंगलवार को दशहरे वाले दिन फिल्म ने ₹32.45 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म रिलीज के बाद से अब तक ₹249.55 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

दशहरे पर Vijay Thalapathy की लियो ने तोड़े रिकॉर्ड, एक दिन में कमा डाले करोड़ों

Vijay Thalapathy Leo Box Office Collection on Dushhera: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) स्टारर फिल्म लियो (Leo) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. खबर लिखे जाने तक यह फिल्म ओवरऑल वर्ल्डवाइड ₹400 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस (डोमेस्टिक कलेक्शन) की बात करें तो फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें कि लियो को लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म गुरुवार 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी.  लोकेश इससे पहले साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'मास्टर' को डायरेक्ट कर चुके हैं, इस फिल्म में भी विजय थलापति मुख्यभूमिका में थे. 

fallback

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लियो का जबरदस्त प्रदर्शन 

Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, लियो को इस वीकेंड दशहरे की छुट्टियों का भरपूर लाभ मिला है. फिल्म ने जहां वर्ल्डवाइड ₹400 करोड़ का कलेक्शन किया है वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज के बाद से अब तक ₹250 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है. फिल्म ने अपने  रिलीज वाले दिन यानी गुरुवार को ₹64.8 करोड़, शुक्रवार को ₹35.25 करोड़, शनिवार को ₹39.8 करोड़, रविवार को ₹41.55 करोड़ और सोमवार को ₹35.7 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं मंगलवार को दशहरे वाले दिन फिल्म ने ₹32.45 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म रिलीज के बाद से अब तक ₹249.55 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

fallback

हाईवोल्टेज एक्शन फिल्म है लियो 

लियो एक हाईवोल्टेज एक्शन फिल्म है जिसमें आपको विजय थलापथी की स्टाइल में जबरदस्त एक्शन सीन दिखाई देंगे. फिल्म को दर्शकों का मिक्स रेस्पोंस देखने को मिल रहा है. हालांकि, क्रिटिक्स को भी यह फिल्म कुछ खास नहीं लगी है. बहरहाल, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे रेस्पोंस को देखकर लग रहा है कि कमाई का आंकड़ा आने वाले वीकेंड में और बढ़ सकता है. आपको बता दें कि फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) और अर्जुन सरजा (Arjun Sarja)  भी मुख्यभूमिका में नजर आते हैं.

Trending news