Vidyut Jammwal Wedding: लंदन में बजेगी शहनाई, पहुंच चुके हैं दूल्हा-दुल्हन, Nandita mahtani संग इस दिन लेंगे फेरे!
Advertisement
trendingNow11254757

Vidyut Jammwal Wedding: लंदन में बजेगी शहनाई, पहुंच चुके हैं दूल्हा-दुल्हन, Nandita mahtani संग इस दिन लेंगे फेरे!

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Marriage: विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने सितंबर, 2021 में सगाई की थी और अब खबर है कि ये दोनों शादी करने जा रहे हैं. इसी महीने लंदन में दोनों सात फेरे लेन वाले हैं.  

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Wedding News: विद्युत जामवाल ने बीते साल नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) संग सगाई की अनाउंसमेंट कर हर किसी को चौंका दिया था और खबर है कि उनकी शादी की तैयारियां भी जोरों पर हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसके लिए लंदन में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होने वाले दूल्हा दुल्हन इस वक्त लंदन में है जहां वो इसी महीने की एक स्पेशल डेट को हमेशा के लिए एक दूसरे को हो जाएंगे.

लंदन पहुंचे दूल्हा-दुल्हन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी इन दिनों लंदन में हैं. जहां वो अपनी शादी की तैयारियों में ही बिजी हैं. अपनी शादी को वो यूनिक बनाना चाहते हैं लिहाजा इसके लिए वो कई दिन पहले ही लंदन पहुंच चुके हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले 15 दिनों के भीतर दोनों शादी कर लेंगे और इसके बाद ही वो भारत लौटेंगे. 

बीते साल सितंबर में की थी शादी
आपको बता दें कि सिंतबर, 2021 में दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान किया था. दोनों ने प्यार की निशानी ताजमहल के सामने पोज देते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी थी. जिसके बाद इस रिश्ते के बारे में लोगों को पता चला था. वहीं शादी को लेकर खबर आई थी कि दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी शादी को लोगों के लिए यादगार बनाना चाहते हैं. इसलिए वो खास चीजें प्लान भी कर रहे हैं. 

खुदा हाफिज 2 में नजर आए विद्युत
विद्युत जामवाल हाल ही में खुदा हाफिज में नजर आए हैं जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि रॉकेट्री के आगे खुदा हाफिज थोड़ी फीकी रही लेकिन फिर भी फिल्म को काफी पसंद किया गया है. लिहाजा अब अपनी फिल्मों से निपटने के बाद विद्युत शादी करने जा रहे हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news