Vicky Katrina: विक्की-कैट ने एक दूसरे को ऐसे दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई! शेयर कीं रोमांटिक फोटोज
Advertisement
trendingNow11478411

Vicky Katrina: विक्की-कैट ने एक दूसरे को ऐसे दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई! शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

Vicky Katrina Wedding Anniversary: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में 9 दिसंबर के दिन कपल (Couple) अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट कर रहा है.

Vicky Katrina: विक्की-कैट ने एक दूसरे को ऐसे दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई! शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: इस साल और पिछले साल मानो बॉलीवुड में शादियों का सीजन रहा है. एक के बाद एक कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने भी एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. यानी आज के दिन ये कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रहा है.

कैटरीना कैफ ने कही ये बात

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कर विक्की कौशल को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा कि माई रे ऑफ लाइट. एक साल मुबारक हो. कैटरीना (Katrina Kaif) ने पहली तस्वीर में शादी की एक झलक तो दूसरी तस्वीर में रोमांटिक अंदाज और तीसरे में एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. पहले आप भी इस पोस्ट को जरूर देखें...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की ने रोमांटिक अंदाज में किया विश

विक्की कौशल ने भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपनी लेडी लव को शादी की सालगिरह की बधाई दी है. विक्की (Vicky Kaushal) ने कैप्शन में लिखा समय उड़ता है लेकिन ये आपके साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ता है माय लव. हमारी शादी को एक साल मुबारक हो. मैं तुमसे इतना ज्यादा प्यार करता हूं कि तुम कभी सोच भी नहीं सकतीं! आप भी इन तस्वीरों को एक बार जरूर देखिए...

फैंस ने दोनों को दी बधाई

पोस्ट शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में मानो प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. कई फैंस विक्की और कैटरीना को शादी की पहली सालगिरह की बधाई देते नजर आए. कुछ ने इन्हें लव बर्ड्स कहा तो कुछ ने मोस्ट रोमांटिक कपल (Most Romantic Couple) करार दिया. दोनों सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश करते रहते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news