वरुण से लेकर सामंथा तक, रकुल-जैकी को सेलेब्स ने दी शादी की ढेर सारी बधाई; फैंस बोले- 'थू थू किसी की नजर न लगे'
Advertisement
trendingNow12121855

वरुण से लेकर सामंथा तक, रकुल-जैकी को सेलेब्स ने दी शादी की ढेर सारी बधाई; फैंस बोले- 'थू थू किसी की नजर न लगे'

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Marriage:  एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की शादी गोवा में बड़े ही धूमधाम से हुई. इसकी गवाह शादी की पहली तस्वीरें हैं जिन्हें कपल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वेडिंग फोटोज को देखते ही सेलेब्स का भी बधाइयों का तांता लग गया. वरुण धवन, रितेश देशमुख से लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने रकुल और जैकी को इस नई पारी की शुभकामनाएं दीं.

वरुण से लेकर सामंथा तक, रकुल-जैकी को सेलेब्स ने दी शादी की ढेर सारी बधाई

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Marriage: आज 21 फरवरी को गोवा में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी  शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिनको देखने के बाद फैंस का दिल भी खुश हो गया है. दोनों ने साल 2021 में अपने रिश्तों को ऑफिशियल कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज पूरा हो चुका है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों को फैंस दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. इसी खास मौके पर बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई बड़े स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए उनको शादी की बधाई दे रहे हैं शेयर की गई रकुल और जैकी की शादी की खूबसूरत तस्वीरों पर वरुण धवन, रितेश देशमुख से लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने रकुल और जैकी को इस नई पारी की शुभकामनाएं दीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

स्टार्स ने दी शादी की बधाई 

रकुल और जैकी ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा अभी और हमेशा के लिए 21-02-2024 #abdonobhagna-ni'. इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स की विशेज आ रही हैं. कमेंट सेक्शन में विश करते हुए वरुण लिखते हैं, 'कांग्रेचुलेशन'. सामंथा रुथ प्रभु ने भी शादी की बधाई देते हुए लिखा, 'शादी की बहुत बधाई'. जैकलीन फर्नांडिस ने विश करते हुए लिखा, 'बधाई' और अथिया शेट्टी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो!'. 

fallback

शादी की पोस्ट पर सेलेब्स की बधाइयों का तांता 

इसके अलावा दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई, हमारा सारा प्यार और आशीर्वाद'. राशि खन्ना ने शादी की बधाई देते हुए कमेंट में लिखा, 'आप लोगों को बधाई!!!'. जेनेलिया देशमुख ने भी दोनों को शादी की बधाई देते हुए लिखा, 'आप लोगों को बधाई'.  रितेश देशमुख ने भी कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत बहुत बधाई हो आप खूबसूरत लोगों को'. मृणाल ठाकुर ने भी दोनों को बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई हो' और भी कई सितारे कमेंट्स में बधाई दे रहे हैं. बता दें, दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों आज हमेशा के लिए एक हो गए. 

Trending news