'अनकंफर्टेबल हो...' Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' में इंटीमेट सीन की शूटिंग से पहले Triptii Dimri से कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow12037428

'अनकंफर्टेबल हो...' Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' में इंटीमेट सीन की शूटिंग से पहले Triptii Dimri से कही थी ये बात

Triptii Dimri: हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी ने बताया कि जब उन्होंने 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन दिया था तब एक्टर ने उनसे यह बात कही थी, जिसके बाद बारे में वो अब खुलासा कर रही हैं. 

रणबीर ने 'एनिमल' में इंटीमेट सीन की शूटिंग से पहले तृप्ति डिमरी से कही थी ये बात

Triptii Dimri On Intimate Scenes With Ranbir Kapoor: नई नेशनल क्रश बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी आखिरी रिलीज और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'एनिमल' (Animal) की सफलता का आनंद ले रही हैं. साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने एक्ट्रेस को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है और नई सफलता दिलाई, जिससे बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी हैं. 

फिल्म में तृप्ति का स्क्रीन टाइम काफी कम था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने किरदार 'जोया' के दमदार अभिनय से दर्शकों का खासा दिल जीता. फिल्म में तृप्ति ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री और इंटीमेट सीन से खूब सुर्खियां बटोरीं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति ने रणबीर के साथ काम करने और उनके साथ बोल्ड सीन की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की. 

रणबीर संग इंटीमेट सीन पर तृप्ति ने की बात 

साथ ही उन पलों को साझा किया जिनमें रणबीर और संदीप ने इन सीन को शूट करने से पहले उनके बात की थी. फिल्म में रणबीर और तृप्ति के इंटीमेट सीन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. हालांकि, इसको लेकर एक्ट्रेस को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन हाल ही में इस बारे में एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया, 'ये सच में काफी मदद करता है जब आपके पास एक को-एक्टर होता है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

सीन की शूटिंग से पहले क्या बोले थे रणबीर

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'आप उन सीन को भी करने में भी कंफर्टेबल होकर कर सकते हैं. संदीप सर और रणबीर ने मुझे कहता था, जब भी आप अनकंफर्टेबल हों, तो आपको बस हमें बता देना और हम ये सुनिश्चित करेंगे कि आपके साथ ऐसा कुछ न किया जाए'. बता दें, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनी 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. इस फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ की कमाई की थी. 

Trending news