Aashiqui 3: 'बकवास है...', तृप्ति डिमरी नहीं करेंगी कार्तिक आर्यन के साथ 'आशिकी', मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12033698

Aashiqui 3: 'बकवास है...', तृप्ति डिमरी नहीं करेंगी कार्तिक आर्यन के साथ 'आशिकी', मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

Aashiqui 3 Movie: एक बार फिर से आशिकी 3 के मेकर्स को कास्टिंग पर चुप्पी तोड़ने पड़ गई है. मुकेश भट्ट ने हाल ही में एक बताया है कि आशिकी 3 में अभी तक सिर्फ कार्तिक आर्यन को फाइनल किया गया है. 

तृप्ति डिमरी

Aashiqui 3 Kartik Aaryan Movie: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल से अपनी खूबसूरत अदाकारी का जलवा दिखाकर तृप्ति डिमरी खूब लाइमलाइट में आ गई हैं. चर्चाओ में कई फिल्मों के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का नाम जुड़ रहा है. साथ ही यह गॉसिप भी आई थी कि तृप्ति डिमरी, अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं. जी हां...बीते दिनों में ऐसी खबर सामने आई थी कि तृप्ति डिमरी को रोमांटिक-ड्रामा फिल्म आशिकी की तीसरी किस्त मिल गई है. वहीं अब तृप्ति डिमरी की आशिकी 3 में एंट्री का सच फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने खुद बताया है.    

क्या आशिकी 3 का हिस्सा होंगी तृप्ति डिमरी?

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी को कास्ट किए जाने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही थी, जिसपर  मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का रिएक्शन सामने आया है. मुकेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां फिल्ममेकर ने कहा- बकवास! यह बिल्कुल झूठ है, मैंने यह क्लियर कर दिया है कि जब तक स्क्रिप्ट और म्यूजिक तैयार नहीं हो जाता, हम कास्टिंग नहीं करेंगे. लेकिन हर कोई उनकी फेमस आशिकी फ्रेंचाइजी को भुनाना चाहता है. यह एक्सेप्टेबल नहीं है, मैं इस महिला से मिला भी नहीं हूं. 

सिर्फ कार्तिक आर्यन हैं फाइनल!

मुकेश भट्ट (Aashiqui 3 Mukesh Bhatt) ने साथ ही क्लियर कर दिया है कि फिल्म के लिए अभी तक सिर्फ एक नाम फाइनल है, वह है कार्तिक आर्यन. मुकेश भट्ट के इस बयान से इतना तो साफ हो गया है कि तृप्ति डिमरी, आशिकी 3 का हिस्सा नहीं हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश भट्ट फिल्म की स्क्रिप्टिंग और म्यूजिक मिलने से पहले किसी की भी कास्टिंग फाइनल नहीं करने वाले हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कौन-सा नया चेहरा देखने को मिलेगा, यह जानने के लिए फैंस बेसब्र हुए जा रहे हैं.

Trending news