टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 4' को लेकर दिया अपडेट, शेयर किया एक्शन से भरपूर VIDEO
Advertisement
trendingNow12166273

टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 4' को लेकर दिया अपडेट, शेयर किया एक्शन से भरपूर VIDEO

Tiger Shroff Baaghi 4 update: अपने एक्शन और स्टंट के जरिये हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचने वाले टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से रॉनी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी फिल्म 'बागी' की चौथी किस्त को लेकर बड़ा अपडेट फैन्स के साथ साझा किया है.

'बागी 4' पर टाइगर श्रॉफ ने दिया अपडेट

Tiger Shroff Baaghi 4 update: टाइगर श्रॉफ ने अपनी हिट फ्रेंचाइजी 'बागी' की चौथी किस्त का ऐलान कर दिया है. इसके साथ उन्होंने 'बागी' फ्रेंचाइजी को अपने दिल के सबसे करीब और सबसे चुनौतीपूर्ण भी बताया है. टाइगर श्रॉफ ने इसके लिए इंस्टाग्राम पर फिल्म 'बागी' की तीनों किस्तों के एक्शन से भरपूर सीन्स को मिलाकर एक वीडियो बनाया है और उसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए 'बागी 4' से जुड़ा बड़ा अपडेट शेयर किया है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये बताया है कि 'बागी 4' (Baaghi 4) अगले साल यानी 2025 में आएगी. 'बागी' और 'बागी 2' की सफलता से टाइगर श्रॉफ का सिनेमाई करियर आसमान छू गया था. अन्याय के खिलाफ विद्रोह की थीम पर आधारित एक्शन फ्रेंचाइजी अब तक तीन किस्तें लेकर आ चुकी है. अब इसकी चौथी किस्त के भी एक्शन से भरपूर होने की फैन्स उम्मीद कर रहे हैं. 

माथे पर तिलक, पीली साड़ी पहने दिखीं प्रियंका, पति निक ने गले में पहना राम नाम का पटका

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कियाहै. इसके साथ ही उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए 'बागी' यूनिवर्स के चौथे सीक्वल को भी कंफर्म कर दिया है. फिल्म के 2025 में आने की उम्मीद है. टाइगर ने इस वीडियो में 'बागी' से लेकर 'बागी 3' तक के अपने एक्शन से भरे सफर को दिखाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन दिया, ''यह फ्रेंचाइजी मेरे दिल के सबसे करीब है और मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण भी.''

सफेद साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, जूड़ा... रवीना टंडन के लुक ने किया घायल

'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए तैयार टाइगर श्रॉफ
बता दें कि टाइगर श्रॉफ फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म में सिनेमाघरों में ईद के मौके पर दर्शकों के सामने होगी. 'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया है. अली अब्बास जफर को 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Trending news