Tiger Shroff Mother Cheated: टाइगर की मम्मी के साथ चीटिंग, 58 लाख रूपए की हुई धोखाधड़ी!
Advertisement

Tiger Shroff Mother Cheated: टाइगर की मम्मी के साथ चीटिंग, 58 लाख रूपए की हुई धोखाधड़ी!

Ayesha Shroff Cheated: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के साथ हो गई है धोखाधड़ी. वो भी छोटी मोटी नहीं बल्कि पूरे 58 लाख की. जैसे ही ये खबर मीडिया में आई तो इसे लेकर खूब बातें होने लगी है.

Tiger Shroff Mother Cheated: टाइगर की मम्मी के साथ चीटिंग, 58 लाख रूपए की हुई धोखाधड़ी!

Tiger Shroff and Ayesha Shroff: जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं. उन्होंने खुद के साथ हुई 58 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में इसे लेकर एफआईआर भी दर्ज करा दी गई है. चीटिंग का ये केस एलेन फर्नांडिस नाम के एक शख्स के खिलाफ दर्ज कराया गया है. आखिर कौन हैं एलेन और क्या है ये मामला चलिए बताते हैं आपको विस्तार से. 

दरअसल, एलेन और कोई नहीं बल्कि आयशा और टाइगर श्रॉफ के जिम एमएमए मैट्रिक्स कंपनी के डायरेक्शन ऑफ ऑपरेशन्स रह चुके हैं. इस जिम का सारा काम एलेन और आयशा ही मिलकर संभालते हैं क्योंकि टाइगर खुद के प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी रहते हैं. जो एफआईआर दर्ज हुई है उसमें बताया गया है कि ऐलन ने भारत और विदेश में टूर्नामेंट आयोजित करने के नाम पर कंपनी से काफी पैसे उठाए थे. ये रकम 58 लाख से ज्यादा थी. लेकिन ये पैसा वापस नहीं लौटाया गया. लिहाजा काफी समय इंतजार के बाद अब आयशा ने इसे लेकर मामला दर्ज कराया है. 

एक्टर साहिल खान पर भी केस कराया था दर्ज
साल 2015 में भी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान पर केस दर्ज कराया था वो भी 4 करोड़ की चीटिंग का. जिसे लेकर भी खूब बातें बनी थीं. वैसे आपको बता दें कि आयशा अपने दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी हैं लेकिन जैकी श्रॉफ से शादी के बाद जल्द ही वो फिल्म प्रोडक्शन में आ गई थी. हालांकि 2 दशक पहले उनके प्रोडक्शन में बनी एक फिल्म जबरदस्त फ्लॉप रही जिससे उन्हें अपना घर तक बेचना पड़ा था और उस वक्त जैकी श्रॉफ के परिवार ने काफी बुरा दौर देखा. लेकिन समय के साथ सब ठीक हो गया. आज टाइगर और जैकी दोनों ही फिल्मों में धूम मचा रहे हैं.     

Trending news