Most Beautiful Girl: एशिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीत चुकी है ये बच्ची, पहली फिल्म से ही जीत लिया था सबका दिल; आपने पहचाना?
Advertisement

Most Beautiful Girl: एशिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीत चुकी है ये बच्ची, पहली फिल्म से ही जीत लिया था सबका दिल; आपने पहचाना?

asia most beautiful women: आज हम आपके लिए एक और एक बच्ची की तस्वीर ढूंढ कर लाए हैं जिसे पहचानने में आपको होश उड़ जाएंगे. ये बच्ची बंगाली मां और जर्मन पिता के घर पैदा हुई. ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता और फिर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनी. 

 

dia

Dia Mirza childhood photo: वैसे तो सोशल मीडिया पर किसी न किसी स्टार की पुरानी और बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार हम जो तस्वीर आपके लिए ढूंढकर लाए है उसे आप पहचान नहीं पाएंगे. ये तस्वीर एक ऐसी बच्ची की है जिसकी मां बंगाली और पापा जर्मन हैं. इनकी खूबसूरती के लोग इतने दीवाने हैं कि क्या कहें. ये छोटी सी बच्ची बड़ी होकर मिस एशिया पेसिफिक का खिलाब जीत चुकी हैं. इसके बाद इन्होंने फिल्मों में कदम रखा तो पहली ही फिल्म से स्टार बन गईं. क्या आप पहचान पाए इन्हें. 

रातों-रात मिली पॉपुलैरिटी

 इस एक्ट्रेस ने हमेशा अपने सौतेले पिता का ही सरनेम यूज किया. अगर अब भी आप इस प्यारी सी बच्ची को नहीं पहचान पाए तो हम बता देते हैं. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) हैं. आपको बता दें कि दीया मिर्जा हैदराबाद में पैदा हुई थीं. सिर्फ 18 साल की उम्र में दिया ने मिस एशिया पैसिफिक का खिताब अपने किया था. फिर एक साल बाद उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. उन्होंने आर माधवन के साथ फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' (Rehna Hai Tere Dil Mein) से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म ने एक्ट्रेस को रातों-रात फेमस बना दिया था.

 

माता-पिता का रिश्ता था ऐसा

 

दिया मिर्जा की मां और पिता का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका. शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद दिया की मां ने अहमद मिर्जा से शादी की थी. दीया भी हमेशा से अपने सौतेले पिता अहमद के सरनेम को ही यूज करती आई हैं. खैर, दिया ने अपने करियर में 'रहना है तेरे दिल में', 'संजू', 'तुमसा नहीं देखा', 'थप्पड़' और 'तुमको ना भूल पाएंगे' जैसी फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वो अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news