तैमूर की फेमस नैनी का अंबानी कनेक्शन, अनंत-राधिका की शादी में क्यों पहुंचीं? न्यूलीवेड के साथ शेयर की क्लोज फोटोज
Advertisement
trendingNow12339414

तैमूर की फेमस नैनी का अंबानी कनेक्शन, अनंत-राधिका की शादी में क्यों पहुंचीं? न्यूलीवेड के साथ शेयर की क्लोज फोटोज

Anant Ambani and Taimur Ali Khan Connection:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं. अनंत और राधिका की शादी से ना जाने कितनी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, लेकिन इन सबके बीच ध्यान करीना कपूर के बेटे तैमूर की नैनी पर जा टिका है. दरअसल, तैमूर की फेमस नैनी अनंत और राधिका की शादी में पहुंची थीं, जहां से उन्होंने न्यूलीवेड कपल और अंबानी परिवार के साथ अपनी क्लोज फोटो शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

तैमूर की फेमस नैनी का क्या है अनंत अंबानी से कनेक्शन?

Taimur Famous Nanny in Anant Ambani Wedding:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अंबानी परिवार ने अपने से जुड़े सभी खास लोगों को बुलाया. बॉलीवुड की तमाम हस्तियां, विदेशों से आए वीवीआईपी मेहमान, खेल जगत से दिग्गज नाम, राजनीति और बिजनेस की फील्ड से भी बड़े-बड़े नाम इस शादी में शामिल हुए. इन सबके बीच दूल्हे राजा यानी अनंत अंबानी की नैनी भी खास दिन पर न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देने के लिए पहुंची. अनंत अंबानी की नैनी ने शादी से कपल और अंबानी परिवार के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनंत अंबानी की नैनी की तस्वीरें वायरल होने के बाद फैन्स ने उनका करीना कपूर खान की फैमिली से भी कनेक्शन ढूंढ निकाला है.

तैमूर की इस फेमस नैनी का नाम ललिता डिसिल्वा है. ललिता डिसिल्वा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ललिता डिसिल्वा अनंद अंबानी को गले लगाए हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा ललिता ने अनंत और राधिका के अलावा नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी की मां और अंबानी परिवार के कुछ दूसरे सदस्यों के साथ भी अपनी क्लोज तस्वीरें शेयर की हैं. 

हार्दिक पांड्या से अलग होने की खबरों के बीच मुंबई से निकलीं नताशा स्टेनकोविक, सूटकेस की तस्वीर शेयर कर लिखा- वो वाला समय...

कभी अनंत अंबानी की देखभाल किया करती थीं तैमू की फेमस नैनी
दरअसल, तैमूर की फेमस नैनी ललिता डिसिल्वा कभी अनंत अंबानी की देखभाल किया करती थीं. ललिता ने अनंत की बचपन में खूब देखभाल की हैं. अनंत अंबानी को ललिता ने बहुत ही प्यार और ममता के साथ पाला है. ऐसे में अनंत अंबानी की शादी में उन्हें भी खासतौर पर बुलाया गया था. और ललिता ने भी मौके पर पहुंच कर न्यूलीवेड अनंत और राधिका को अपना आशीर्वाद भी दिया. शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए ललिता डिसिल्वा ने कैप्शन में लिखा, ''अनंत बाबा और अंबानी परिवार मेरे जीवन में आए. डिसिल्वा ने यह भी बताया कि भले ही वह अब परिवार के लिए काम नहीं कर रही हैं, लेकिन अंबानी परिवार अभी भी मुझे अपने परिवार का हिस्सा मानता है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalita Dsilva (@lalitadsilva2965)

अनंत अंबानी के बचपन की तस्वीर भी की शेयर
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से तस्वीरें शेयर करने से पहले ललिता डिसिल्वा ने अनंत अंबानी के बचपन की भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह उनके साथ नजर आ रही थीं. यह तस्वीर पेरिस के डिज्नी वर्ल्ड की है, जहां वह पहली जॉब अनंत अंबानी की बेबी केयरटेकर के रूप में उनके साथ गई थीं. 

तैमूर और जेह के साथ भी हैं खूब तस्वीरें
ललिता डिसिल्वा की तस्वीरें वायरल होने पर फैन्स ने तुरंत पहचान लिया कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर और जेह की भी देखभाल कर चुकी हैं. तैमूर अली खान के साथ ललिता डिसिल्वा की खूब तस्वीरें वायरल हुआ करती थीं. इतना ही नहीं, उनकी सैलरी को लेकर भी एक मीडिया में खूब बवाल मचा था. तैमूर की नैनी के रूप में ललिता डिसिल्वा फेमस हुई थीं. ललिता के इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के बच्चों सैफ और जेह के साथ भी फोटो हैं.

अब राम चरण की बेटी की नैनी हैं ललिता डिसिल्वा
हालांकि, अब ललिता डिसिल्वा करीना कपूर खान के परिवार के साथ नहीं हैं. ललिता डिसिल्वा अब साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी कोनिडेला की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला की देखभाल कर रही हैं. कुछ दीन पहले ललिता डिसिल्वा ने राम चरण की बेटी के पहले जन्मदिन पर बधाई देते हुए तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि राम और उपासना उनका अच्छा से ख्याल रख रहे हैं.

फेमस सेलिब्रिटी नैनी हैं ललिता डिसिल्वा
इतने बड़े और सेलिब्रिटी परिवारों के बच्चों की नैनी ललिता डिसिल्वा काफी फेमस हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं. 

Trending news