Box Office: रणदीप हुड्डा की 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' को मिली दूसरे दिन रफ्तार, 'मडगांव एक्सप्रेस' को टिकट ऑफर का हुआ फायदा
Advertisement

Box Office: रणदीप हुड्डा की 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' को मिली दूसरे दिन रफ्तार, 'मडगांव एक्सप्रेस' को टिकट ऑफर का हुआ फायदा

Swatantrya Veer Savarkar-Madgaon Express Box Office Report: 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है. जहां रणदीप हुड्डा स्टारर ने तगड़ी कमाई करके हैरान किया, तो वहीं मडगांव एक्सप्रेस को टिकट ऑफर का जबरदस्त फायदा मिला है. 

स्वतांत्र्य वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस बॉक्स ऑफिस

Swatantrya Veer Savarkar-Madgaon Express Box Office Collection Day 2:  रणदीप हुड्डा स्टारर 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' ने 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की अदाकारी और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने फिल्म को खूब तगड़ा बिजनेस दिलाने में मदद की है. 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के साथ इस शुक्रवार को कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) डायरेक्टेड 'मडगांव एक्सप्रेस' भी सिनेमाघरों में आई थी. कुणाल खेमू की फिल्म भी कमाई के मामले में 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' को पूरी-पूरी टक्कर देने में जुटी हुई है.

स्वतांत्र्य वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' ने दूसरे दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स के अनुसार हैं, जो रियल से कुछ अलग हो सकते हैं. 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के मेकर्स ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सोशल मीडिया पर बताए हैं, जिसके अनुसार रणदीप हुड्डा स्टारर ने पहले दिन 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anand Pandit (@anandpandit)

अनुष्का-विराट से शीतल-विक्रांत तक, ये सेलेब्स पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ मनाएंगे होली 

मडगांव एक्सप्रेस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो, कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने दूसरे दिन करीब 3 करोड़ का कलेक्शन किया है. पहले दिन ठंडी ओपनिंग के बाद 'मडगांव एक्सप्रेस' के मेकर्स ने फिल्म की टिकट ऑफर कर दिया था, जिसके बाद शनिवार को कुणाल खेमू (Kunal Kemmu Movie) डायरेक्टर ने जमकर बिजनेस किया. बता दें, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और दिव्येंदु शर्मा ने  'मडगांव एक्सप्रेस' में लीड रोल निभाया है. ट्रैवल-कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' तीन दोस्तों की कहानी है, जो बचपन से गोवा जाने का सपना देख रहे होते हैं, जो जवानी में जाकर पूरा तो होने लगता है लेकिन कब उनका हिंदी का सफर अंग्रेजी के सफर में बदल जाता है, पता नहीं लगता.  

'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के लिए घटाया 32 किलो वजन, डायरेक्टर के तौर पर पड़ा भारी; अब बोले- 'आप खो देते हैं...'   

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

 

Trending news