Sushmita Sen की भाभी ने इंस्टाग्राम पर मिनी स्कर्ट पहन शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीर, देखते रह जाएंगे Rajeev Sen!
Advertisement
trendingNow11661958

Sushmita Sen की भाभी ने इंस्टाग्राम पर मिनी स्कर्ट पहन शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीर, देखते रह जाएंगे Rajeev Sen!

Rajeev Sen, सुष्मिता सेन के भाई की पत्नी, चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने फैंस में हलचल मचा दी है. सुष्मिता सेन की भाभी की बोल्ड मिनी स्कर्ट वाली फोटो क्या आपने देखी?

Sushmita Sen की भाभी ने इंस्टाग्राम पर मिनी स्कर्ट पहन शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीर, देखते रह जाएंगे Rajeev Sen!

Charu Asopa Photo: सुष्मिता सेन अपने साथ-साथ अपनी भाई की जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) टीवी एक्ट्रेस और अपनी पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) के साथ अपने रिश्ते की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. राजीव सेन और चारु असोपा के बीच काफी हिस्ट्री रह चुकी है और दोनों अब जल्द डिवोर्स लेने वाले हैं. इन सब बातों और खबरों के बीच चारु असोपा इंस्टाग्राम (Charu Asopa Instagram) पर काफी एक्टिव रही हैं और समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज भी डालती रहती हैं. चारु असोपा ने कुछ समय पहले एक नई फोटो शेयर की है जिसने लोगों के दिल में कोहराम मचा दिया है. आइए नजर डालें कि चारु असोपा ने ऐसा क्या शेयर कर दिया है... 

Sushmita Sen की भाभी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बोल्ड फोटो!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सुष्मिता सेन की भाभी यानी चारु असोपा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं. चारु असोपा ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो शेयर की है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस ने लाल माइक्रो मिनी स्कर्ट और डीप-नेक ब्लाउज में अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

Charu Asopa को देखते रह जाएंगे Rajeev Sen!

चारु असोपा की इस फोटो को आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक बेहद बोल्ड रील शेयर की है जिसमें उन्होंने एक्सपोजिंग लाल ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है. चारु असोपा के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने एक मिनी स्कर्ट के साथ एक डीप-नेक ब्लाउज पहना हुआ है जिसमें एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

चारु अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं और फैंस को उनके ये नए लुक्स बहुत पसंद आते हैं. चारु अपनी बेटी के साथ भी पोस्ट्स डालती रहती हैं.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news