सनी देओल के इस 3 मिनट के सीन को शूट करने में मेकर्स के छूट गए थे पसीने, रिलीज होते ही बना आइकॉनिक
Advertisement
trendingNow11805035

सनी देओल के इस 3 मिनट के सीन को शूट करने में मेकर्स के छूट गए थे पसीने, रिलीज होते ही बना आइकॉनिक

Sunny Deol की 38 साल पहले आई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इस फिल्म में सनी के साथ डिंपल कपाड़िया लीड रोल में थीं. ये फिल्म जब रिलीज हुई तो इसके एक सीन ने फिल्म में जान फूंक दी थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के इस सीन को शूट करने में मेकर्स के पसीने छूट गए थे.

सनी देओल की रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म

Low Budget Hit Film: एक्शन हीरो के तौर पर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी सिनेमाजगत में खास पहचान बनाई है. फिर चाहे वो सनी की फिल्म 'गदर' हो या फिर 'गदर 2' का ट्रेलर दोनों में ही एक्टर एक्शन अवतार में नजर आए. लेकिन क्या आपको पता है सनी देओल की साल 1985 में आई फिल्म के 3 मिनट के सीन को शूट करने में बवाल मच गया था. इसे शूट करने में करीबन दो दिन लगे और जब फिल्म रिलीज हुई तो उसने छप्परफाड़ कमाई कर दी.

छा गई अर्जुन
सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिन्हें बार-बार देखने के बाद भी मन भरता नहीं है. ऐसी ही एक फिल्म साल 1985 में आई थी जिसका नाम 'अर्जुन' था. इस फिल्म में सनी देओल के साथ डिंपल कपाड़िया थीं. ये फिल्म जैसे ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की.

 

fallback

3 मिनट के सीन को शूट करने में लगे 2 दिन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की इस फिल्म में एक आइकॉनिक सीन है जिसमें सनी को मारने के लिए गुंडे आते हैं और खूब तेज बारिश हो रही होती है. बारिश के दौरान इस सीन को शूट करने के लिए सेट पर करीबन 1000 लोग 2-2 छाते लेकर खड़े थे ताकि जैसे तैसे फिल्म के सीन की शूटिंग पूरी हो जाए. इस सीन में सनी को छातों के बीच से गुजरते हुए अपने दोस्त को वहां से भगाना होता है. लेकिन इस सीन को छूट करने वक्त मेकर्स के पसीने छूट गए.

सीन बना मुसीबत
दरअसल, सनी जैसे ही छातों के बीच से गुजरते हुए जाते हैं तो वो कई बार छातों के बीच फंस जाते. इस सीन को जैसे तैसे दो दिनों में शूट किया. खास बात है कि जब ये फिल्म रिलीज हुई तो यही 3 मिनट का सीन फिल्म की जान बन गया. 

छप्परफाड़ की कमाई
सनी ओर डिंपल की इस फिल्म का बजट महज 2 करोड़ था. इस लो बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया था और उस वक्त की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म बन गई.

 

Trending news