रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर देख क्यों नाराज हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते?
Advertisement
trendingNow12143359

रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर देख क्यों नाराज हुए नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते?

Randeep Hooda Swatantra Veer Savarkar Controversy: रणदीप हुडा स्टारर फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद इस फिल्म पर विवाद भी शुरू हो गया है. नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते ने ट्रेलर पर आपत्ति जताई है और इसके साथ ही रणदीप हुड्डा को एक सलाह भी दी है.

 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते ने दी रणदीप हुड्डा को सलाह!

Randeep Hooda Swatantra Veer Savarkar Controversy: रणदीप हुडा की अपकमिंग  'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस ट्रेलर के लॉन्च के बाद अब रणदीप हुड्डा ने खुद को विवादों से घिरा हुआ पा रहे हैं. इस फिल्म में रणदीप हुडा वीर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसे दिखने वाला एक शख्स दिखाई दिया, जिसके बाद नेताजी के परपोते ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है.

फिल्म  'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के ट्रेलर (Swatantra Veer Savarkar Trailer) में महात्मा गांधी और वीर सावरकर की मुलाकात और स्वतंत्रता संग्राम के दौरान दोनों की अलग-अलग विचारधाराओं को दिखाया है. ट्रेलर में महात्मा गांधी और वीर सावरकर के अलावा  बाल गंगाधर तिलक, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसी प्रमुख शख्सियतों की भी झलक दिखाई गई है.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते हुए नाराज
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के ट्रेलर के एक सीन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra Bose) के जैसे गेटअप वाले एक शख्स को दिखाया गया है, जिनसे वीर सावरकर बने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को उनसे बात करते हुए दिखाया गया है. वीर सावरकर कहते हैं, 'जर्मनी और जापान के आधुनिक हथियारों के साथ अंग्रेजों पर हमला कीजिए.' इसी पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते ने आपत्ति जताई है.

नेताजी का नाम सावरकर से जोड़ने पर दी सलाह
नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते चंद्र कुमार बोस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फिल्म को लेकर कमेंट किया है और मेकर्स से सुभाष चंद्र बोस के नाम को सावरकर से लिंक ना करने के लिए कहा है. चंद्र कुमार बोस ने रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए लिखा, ''रणदीप हुड्डा- 'सावरकर' पर फिल्म बनाने के लिए आपकी सराहना करता हूं, लेकिन सच्चे व्यक्तित्व को सामने लाना महत्वपूर्ण है! कृपया 'नेताजी सुभाष चंद्र बोस' का नाम सावरकर के साथ जोड़ने से बचें. नेताजी एक धर्मनिरपेक्ष नेता और देशभक्तों के देशभक्त थे.''

fallback

रणदीप हुड्डा निभा रहे मुख्य किरदार
बता दें कि फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन उत्कर्ष और रणदीप हुड्डा ने किया है. फिल्म की कहानी वीर सावरकर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म को मोशन पिक्चर्स के आनंद पंडित और रणदीप हुड्डा ने लीजेंड स्टूडियो और एवाक फिल्म्स के साथ प्रोड्यूस किया है. फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में आने को तैयार है.

Trending news