Siddharth और kiara की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी बड़े पर्द पर, जल्द शुरु होगी शूटिंग
Advertisement
trendingNow11712789

Siddharth और kiara की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी बड़े पर्द पर, जल्द शुरु होगी शूटिंग

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी जब से हुई है, तब से लोग दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखना चाहते है और आखिरकार लोगों का ये लंबा इंतजार खत्म होने वाला है.  जल्द ही दोनों बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं. 

 

Siddharth और kiara की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी बड़े पर्द पर, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Siddharth Malhotra and Kiara coming together: बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी जब से हुई है, तब से लोग दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर रोमांस करते देखना चाहते हैं और आखिरकार लोगों का ये लंबा इंतजार खत्म होने वाला है. खबरों के मुताबिक शशांक खेतान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने वाले हैं और इस फिल्म में कियारा और  सिद्धार्थ की रियल लाइफ जोड़ी को रील लाइफ में कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर जल्द ही एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी. 

शशांक खेतान फिर चलाएंगे अपना मैजिक 

एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा और  सिद्धार्थ को फिल्म में लगभग साइन कर लिया गया है और बस इसकी औपचारिक पुष्टि करना बाकी है. कहा जा रहा है कि कियारा और  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​इस फिल्म को करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, दोनों इस फिल्म में एक अलक किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों को ऐसे रोल में कभी नहीं देखा गया हैं. जाहिर सी बात है कि दोनों शशांक खेतान की फिल्म में काम करने वाले है तो कुछ अलग जरुर होगा. बड़े पर्दे पर शशांक ने कई फिल्मों में अपना मैजिक दिखाया है. बद्रीनाथ से लेकर हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया तक दर्शकों को कुछ अलग और मजेदार देखने को मिला और ऐसा ही कुछ इस बार भी उन्होंने दावा किया है कि इस फिल्म में कुछ अलग और हटके देखने को मिलेगा. 

करण जौहर करेंगे फिल्म का निमार्ण 

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म की वर्कशॉप जुलाई के महीने में स्टार्ट करेंगे और अगस्त से शूटिंग की शुरुआत हो जाएगी. दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए उनके चाहनेवाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जाएगा. बता दें सिद्धार्थ और कियारा का करियर करण जौहर ने ही बनाया है. ऐसे में दोनों की फिल्म को बनाना लाजमी है. कियारा जल्द ही  कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगी तो वहीं सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की पुलिस में दिखाई देंगे.

Trending news