Sonam Kapoor की डूबती नैया को मिला YRF का सहारा, बड़े पर्दे पर फिर करेंगी वापसी
Advertisement
trendingNow11739003

Sonam Kapoor की डूबती नैया को मिला YRF का सहारा, बड़े पर्दे पर फिर करेंगी वापसी

सोनम कपूर फिल्मों में वापसी कर रही हैं और उनके करियर को संवारने की जिम्मेदारी YRF एजेंसी ने उठाई है. ये एजेंसी  रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर जैसे अन्य स्टार  को भी मैनेज करती है. ऐसे में अब इस लिस्ट में सोनम कपूर का नाम भी शामिल हो गया है. 

Sonam Kapoor की डूबती नैया को मिला  YRF का सहारा, बड़े पर्दे पर फिर करेंगी वापसी

Sonam Kapoor: एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. उनकी चंद फिल्में ही हैं जिसने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. जिस वजह से एक्ट्रेस काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब थीं, लेकिन अब एक बार फिर सोनम फिल्मों में वापसी कर रही हैं और उनके करियर को संवारने की जिम्मेदारी YRF एजेंसी ने उठाई है. ये एजेंसी  रानी मुखर्जी, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर जैसे अन्य स्टार को भी मैनेज करती है. ऐसे में अब इस लिस्ट में सोनम कपूर का नाम भी शामिल हो गया है. 

YRF का हिस्सा बनी सोनम कपूर

सोनम वाईआरएफ की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी, जिन्हें बिना लॉन्च किए ही साईन किया गया. YRF टैलेंट शार्वरी और अहान पांडे जैसे अभिनेताओं को भी मैनेज कर रही है - ये वो नए चेहरे हैं जो आने वाले वक्त में  बॉलीवुड के सुपरस्टार बनेंगे. बता दें सोनम की वापसी दो नए प्रोजेक्ट के साथ होगी, हालांकि इन प्रोजेक्ट्स को अभी सीक्रेट रखा गया है. इसके बारे में आधिकारिक जानकारी फिल्हाल नहीं दी गई है. सोनम का नाम भले ही एक्टिंग में लास्ट में लिया जाता हो लेकिन बात जब फैशन की होती है तो सबसे पहले  सोनम कपूर का नाम लिया जाता है. सोनम सिर्फ देश की ही नहीं बल्कि विश्व स्तर की सबसे बड़ी फैशन स्टार हैं

 

सोनम एक यूनिक ब्रांड है

टैलेंट और कम्युनिकेशन स्ट्रेटेजी के वाइस प्रेसिडेंट पृथ्वीश गांगुली ने कहा, “सोनम कपूर के साथ काम करना रोमांचक है क्योंकि वो फिल्मों में वापसी के लिए अपना रास्ता तय कर रही हैं. सोनम एक यूनिक और बेहद रोमांचक ब्रांड हैं. हम उन्हें एक कलाकार के रूप में शामिल करके खुश हैं कि हम विश्व स्तर पर उन्हें मैनेज करेंगे.
 

Trending news