Kareena Kapoor के ससुर ने किया ऐसा खुलासा कि सन्न रह गई थीं सिमी ग्रेवाल, मिनटों में हुआ ब्रेकअप; दरवाजे पर पहुंचीं तो...
Advertisement

Kareena Kapoor के ससुर ने किया ऐसा खुलासा कि सन्न रह गई थीं सिमी ग्रेवाल, मिनटों में हुआ ब्रेकअप; दरवाजे पर पहुंचीं तो...

Simi Garewal: एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) अपनी बोल्डनेस और टॉक शो 'Rendezvous with Simi Garewal' के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती थीं. एक वक्त था जब सिमी ग्रेवाल और मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor ali khan pataudi) एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे. हालांकि, दोनों का रिश्ता एक झटके में ही खत्म हो गया था. 

 

simi grewal

Simi Garewal Masoor Ali Khan break up: राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में अपने बोल्ड सीन से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) इंग्लैंड में ही बड़ी हुईं. 15 साल की उम्र में वो अपने परिवार के साथ भारत आईं. उन्होंने अपने करियर में अपने जमाने के लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक के साथ काम किया. हालांकि, अपने करियर से ज्यादा सिमी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में थीं. उनका नाम मशहूर क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी  (Mansoor ali khan pataudi) के साथ खूब चर्चा में रहा. 

शादी करना चाहते थे दोनों

सिमी ग्रेवाल जब 17 साल की थी तब वो जामनगर के महाराजा को डेट कर रही थीं. हालांकि, कुछ सालों में ही दोनों अलग हो गए. इसके बाद सिमी की जिंदगी में सैफ अली खान के पापा यानी मंसूर अली खान पटौदी की एंट्री हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत सारा वक्त बिताते थे. इतना ही नहीं सिमी को लेकर मंसूर काफी सीरियस थे और उनसे शादी करना चाहते थे. लेकिन मंसूर अली खान को शर्मिला टैगोर से मोहब्बत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  जब मंसूर को शर्मिला से प्यार हुआ तो टाइगर पटौदी अचानक से एक दिन सिमी के घर पहुंच गए. 

जब दरवाजे पर नजर आईं शर्मिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मंसूर अली खान सिमी के घर पहुंचे तो एक्ट्रेस ने दरवाजा खोला. अंदर जाकर मंसूर ने बिना देर किए सिमी से कहा- 'माफ कर दो मुझे, लेकिन मैं एक बात क्लीयर करना चाहता हूं कि अब हम दोनों के बीच सब खत्म है. कोई मुझे मिल गया है'. लेकिन इससे पहले सिमी मंसूर से कुछ कह पाती वो जाने के लिए खड़े हो गए. जब सिमी ग्रेवाल टाइगर पटौदी को घर के बाहर तक छोड़ने आईं तो बाहर उन्हें शर्मिला टैगोर दिखाई दीं. इसके बाद हमेशा के लिए दोनों अलग हो गए. फिर मंसूर ने शर्मिला टैगोर से शादी की. वहीं, ब्रेकअप के बाद सिमी ग्रेवाल ने भी मंसूर अली खान के लिए कोई कड़वाहट नहीं रखी. आपको बता दें कि शादी के बाद मंसूर और शर्मिला सिमी ग्रेवला के पॉपुलर चैट शो Rendezvous with Simi Garewal' पर भी पहुंचे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news