देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देख फैंस हुए एक्साइटेड
Advertisement

देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देख फैंस हुए एक्साइटेड

Yodha Song Tiranga Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' रिलीज हो चुका है. देशभक्ति से भरपूर ये गाना दर्शकों के अंदर की भावनाओं की गहराइयों को उतर जाता है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्दी में नजर आ रहे हैं. 

देशभक्ति से भरपूर 'योद्धा' का नया गाना 'तिरंगा' आउट, वर्दी में सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Yodha Song Tiranga Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है दर्शकों के बीच भी उत्साह बढ़ता जा रहा है. एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों के अंदर फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इसी बीच फिल्म का एक और देशभक्ति से भरपूर नया गाना 'तिरंगा' रिलीज हो चुका है. 

इस गाने को सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऊपर फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में सिद्धार्थ के राष्ट्र के प्रति अटूट प्रेम और समर्पण को दिखाया गया है. गाने के वीडियो में सिद्धार्थ वर्दी में नज़र आ रहे हैं और उनकी आंखों में देशभक्ति की भावना देखी जा सकती है, जो दर्शकों के अंदर भी देशभक्ति की भावना और जोश पैदा कर देती है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं. 

फैंस को खूब भा रहा गाना 

गाने के वीडियो पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. गाने के वीडियो पर ढेर सारे लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं, जिसमें फैंस गाने के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ फैंस का तो ये भी कहना है कि गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में 'शेरशाह' फिल्म की याद आ गई. उस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को वर्दी में देखा गया था और उनके अंदर की देशभक्ति ने फैंस का दिल जीत लिया था. 

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले अरबाज खान, 'कुछ दरवाजे खुलते हैं, लेकिन सफलता की गारंटी....'

15 मार्च को होगी रिलीज 

वहीं, अगर सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में बाद करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी नजर आने वाली हैं. जहां राशि सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी तो दूसरी और दिशा एक एयर होस्टेस के किरदार में नजर आने वाली है. बता दें, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस खूब उत्साहित हैं. 

Trending news