सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ्लाइट में फैन्स को दिया सरप्राइज, किया 'योद्धा' का अनोखा प्रमोशन- VIDEO
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ्लाइट में फैन्स को दिया सरप्राइज, किया 'योद्धा' का अनोखा प्रमोशन- VIDEO

Sidharth Malhotra Surprises Fans On Flight: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म 'योद्धा' का ट्रेलर 29 फरवरी को खास अंदाज में फ्लाइट में लॉन्च किया गया. स्काई पोस्टर के बाद अब ट्रेलर लॉन्च के लिए भी नया तरीका अपनाया गया. इसी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ्लाइट में फैन्स से अचानक मिलकर उन्हें सरप्राइज दिया और अपनी फिल्म 'योद्धा' को प्रमोट भी किया. 'योद्धा'  में राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ्लाइट में फैन्स को चौंकाया

Sidharth Malhotra Surprises Fans On Flight: एक अप्रत्याशित और दिल छू लेने वाले जेस्चर में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Yodha) को प्रमोट करने के लिए उड़ान भरी. इस फ्लाइट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अचानक पैसेंजर्स से मुलाकात की और उन्हें सरप्राइज देकर खुश कर दिया. सिद्धार्थ मल्होत्रा का फ्लाइट में फैन्स से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

फिल्मीज्ञान द्वारा साझा किए गए वीडियो में हम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को कैज़ुअल कपड़े पहने हुए देख सकते हैं. सिद्धार्थ ने मर्जेंटा कलर की टीशर्ट पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स पहनी है. साथ ही सिद्धार्थ ने ब्राउन कलर की जैकेट पहनी है और गॉग्ल्स भी लगाए हुए हैं. सिद्धार्थ को फ्लाइट में लोगों से मिलते हुए, बातें करते हुए और हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स भी इसकी तारीफ कर रहे हैं.

इन-फ्लाइट ट्रेलर लॉन्च करने वाली पहली फिल्म
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'योद्धा' ने अपने अभूतपूर्व इन-फ्लाइट ट्रेलर लॉन्च के साथ हिंदी सिनेमा में एक ऐसी उपलब्धि हासिल की है, जो इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर फिल्म 'योद्धा' हिंदी सिनेमा में इन-फ्लाइट ट्रेलर लॉन्च करने वाली पहली फिल्म बन गई है. मेंटर डिसिप्लिन एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेजन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'योद्धा' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है.

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म 'महाराज' का फर्स्ट लुक आया सामने, क्या होने वाला है किरदार?

पत्रकारों ने फ्लाइट में देखा 'योद्धा' का ट्रेलर 
पॉवर-पैक ट्रेलर को मीडिया जगत के स्पेशल गेस्ट की मौजूदगी में फ्लाइट के बीच में लॉन्च किया गया, जो मूल रूप से योद्धा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए मुंबई से अहमदाबाद जा रहे थे, लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें एक शानदार सरप्राइज मिलने वाला है. यह सभी के लिए आसमान के बीच किसी फिल्म का ट्रेलर देखने का अपनी तरह का पहला मौका था.

fallback

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ट्रेलर
बाद में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया. ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के किरदार को एक सैनिक बनकर अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए दिखाया गया है. एक्शन सीन्स और पावर-पैक संवादों से भरपूर एक सीन में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​भी शाहरुख खान की तरह अपनी ऑन-स्क्रीन प्रेमिका यानी राशि खन्ना का मजाक उड़ाने के लिए अपनी बाहें फैलाते हैं.

Trending news