सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर ही नहीं थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 35 हजार रुपये के लिए झूठ बोलकर करते थे मॉडलिंग
Advertisement

सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर ही नहीं थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 35 हजार रुपये के लिए झूठ बोलकर करते थे मॉडलिंग

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज हर कोई जानता है. मगर करियर के शुरुआती दिनों में उनके लिए चीजें आसान नहीं थी. आइए जानते हैं सालों पुरानी कहानी जब सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर ही नहीं थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 35 हजार रुपये के लिए झूठ बोलकर करते थे मॉडलिंग

Sidharth Malhotra: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बहुत जल्दी फैंस का दिल जीत लिया है. 'शेरशाह' जैसी ढेर सारी कमाल की फिल्मों में अभिनेता मुख्य भूमिका निभा चुके हैं. बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का हिस्सा बनने से पहले वो मॉडलिंग किया करते थे. एक फोन कंपनी के विज्ञापन के लिए भी वो काम कर चुके हैं. आइए जानते हैं सिद्धार्थ ने पुराने दिनों को याद करते हुए क्या कहा. 

फोन के विज्ञापन के लिए किया था काम

'राइजिंग भारत समिट 2024' के दौरान बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लाइफ से जुड़ी अनसुनी डिटेल्स साझा की. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने पहली बार फोन कंपनी के विज्ञापन के लिए काम किया था. कंपनी का कैंपन चल रहा था जिसके लिए उन्होंने काम किया था. इस काम को करने के लिए अभिनेता को 2 से 3 हजार रुपये मिले थे, जिसमें फोन तक नहीं आता था.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये भी पढ़ें- Shershaah फिल्म ने बदल दी थी सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत

ऐसे बने थे असिस्टेंट डायरेक्टर

20-21 साल की उम्र में एक पेपर में एजेंसी ने उनकी फोटो देखी थी. इसके बाद अनुभव सिन्हा ने उन्हें बॉम्बे बुलाया. एक साल उन्होंने ट्रेनिंग की. मगर जो फिल्म शुरू होने वाली थी, उसका काम रुक गया. इसके बाद अभिनेता को एक दफा रिक्शे में दोस्त से बात करते वक्त असिस्टेंट डायरेक्टर के बारे में बताया गया. फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक गाने के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह काम किया था. अभिनेता 'मॉय नेम इज खान' फिल्म के 8 असिस्टेंट डायरेक्टर में से एक हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Mom: टीचर थीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'सासू मां', मुस्लिम परिवार से रखती हैं ताल्लुक

कपड़ों के ब्रांड के लिए करते थे काम 

असिस्टेंट डायरेक्टर होने के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा कपड़ों के विज्ञापन के लिए भी काम किया करते थे. इस काम के लिए उनको एक दिन 35-40 हजार रुपये मिलते थे. दरअसल वो उस समय असिस्टेंट डायरेक्टर थे इसलिए बहाने मार कर शूट के लिए जाया करते थे. जुहू में 3 लड़के एक साथ रहा करते थे, जिसका किराया 11 हजार रुपये होता था. सिद्धार्थ ने बताया कि वो तबियत ठीक नहीं है...इस तरह के बहाने मारकर शूट के लिए जाया करते थे.

 

Trending news