सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' का नया पोस्टर, खतरनाक कमांडो लुक में आए नजर; 4 दिन बाद रिलीज होगा ट्रेलर
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' का नया पोस्टर, खतरनाक कमांडो लुक में आए नजर; 4 दिन बाद रिलीज होगा ट्रेलर

Yodha New Poster: इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक्टर शानदार कमांडो लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'योद्धा' का नया पोस्टर, खतरनाक कमांडो लुक में आए नजर

Sidharth Malhotra Yodha New Poster: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' टीजर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है. पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

वहीं, अब फिल्म मेकर्स और सिद्धार्थ की ओर से फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज मिला है. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान भी किया है, जिसको लेकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए फिल्म के नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दम खतरनाक कमांडो लुक में नजर आ रहे हैं. 

चार दिन बाद रिलीज होगा ट्रेलर 

साथ ही एक्टर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर चार दिन बाद यानी 29 फरवरी को रिलीज होगा. शेयर किए गए नए पोस्टर में सिद्धार्थ के कमांडो लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, अब फैंस फिल्म के ट्रेलर का वेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी सीट बेल्ट बांध लें, योद्धा का ट्रेलर 4 दिनों में आ रहा है! #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

पोस्टर में दिखा सिद्धार्थ का रौबदार लुक

पोस्टर में सिद्धार्थ का रौबदार लुक देखने को मिल रहा है, जो बंदूक पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर काली लाइन में नजर आ रहे हैं. वे अपहृत हुए विमान के यात्रियों को बचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का गाना 'जिंदगी तेरे नाम' रिलीज किया गया था, जिसको लोगों का खूब प्यार मिला. गाने में सिद्धार्थ और राशि के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आई. इसके अलावा सिद्धार्थ आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आए थे.

Trending news