'योद्धा' का 'जिंदगी तेरे नाम' गाना Out, रोमांस में डूबे राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा
Advertisement

'योद्धा' का 'जिंदगी तेरे नाम' गाना Out, रोमांस में डूबे राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha New Song Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'योद्धा' का मोस्ट अवेटेड रोमांटिक सॉन्ग 'जिंदगी तेरे नाम' रिलीज हो चुका है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. 

'योद्धा' का 'जिंदगी तेरे नाम' गाना Out, रोमांस में डूबे राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha New Song Zindagi Tere Naam Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'योद्धा' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का मोस्ट अवेटेड नया रोमांटिक गाना 'जिंदगी तेरे नाम' रिलीज हो चुका है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

रिलीज हुए गाने के वीडियो पर कुछ ही देर में काफी सारे व्यूज और लाइक्स की भरमार लग गई है. साथ ही यूजर्स कमेंट्स कर गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं और साथ ही राशि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री के लिए अपना प्यार दर्ज करवा रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों लंबे पैदल सफर और टेंट में रहने से लेकर दिल्ली और बाकी जगहों पर बाइक की सवारी का आनंद लेने तक सिद्धार्थ और राशि ने 'योद्धा' के पहले गाने में कई प्यारे और रोमांटिक पल शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

गाने को मिल रहा फैंस का प्यार

निर्माताओं ने शनिवार को 'योद्धा' के गाने 'जिंदगी तेरे नाम' के गाने के वीडियो जारी करने का फैसला किया, जिसमें सिद्धार्थ और राशि के किरदार को पृष्ठभूमि के तौर पर खूबसूरत पहाड़ों के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है. गाने के बोल कौशल किशोर ने लिखे हैं और गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है. सिद्धार्थ, जिन्हें हाल ही में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था. एक बार फिर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित 'योद्धा' में एक्शन मोड में दिखने वाले हैं.

इस साल मार्च में रिलीज होगी फिल्म

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित ये फिल्म मार्च, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के अलावा दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. करण जौहर और फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' का टीजर जारी किया था. एक मिनट की इस क्लिप में सिद्धार्थ को एयर इंडिया की उड़ान में यात्रियों को बचाने के लिए हवा में लड़ते हुए दिखाया गया था. फिल्म के टीजर को खूब पसंद किया गया था. 

Trending news