Shweta Bachchan ने किया खुलासा, शादी के बाद पैसों की कमी के कारण किया करती थी स्कूल में टीचिंग काम
Advertisement

Shweta Bachchan ने किया खुलासा, शादी के बाद पैसों की कमी के कारण किया करती थी स्कूल में टीचिंग काम

Shweta Bachchan Teaching: बेटी नव्या नवेली नंदा के शो में श्वेता बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने शादी के बाद पैसे की कमी के कारण एक स्कूल में टीचर की नौकरी की थी जिसके लिए उन्हें तीन हजार रुपए की सैलरी मिलती थी. 

Shweta Bachchan ने किया खुलासा, शादी के बाद पैसों की कमी के कारण किया करती थी स्कूल में टीचिंग काम

Shweta Bachchan Job: दिग्गज मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बेटी, उद्यमी और स्तंभकार श्वेता बच्चन नंदा ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने सहायक शिक्षक के रूप में 3,000 रुपये प्रति माह के वेतन पर काम किया. नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के हालिया एपिसोड में उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने उनसे और उनकी मां और अभिनेत्री जया बच्चन से पैसे के साथ उनके संबंधों और महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के विषय के बारे में बात की.

पैसे से खराब है रिश्ता 

स्मृति लेन में जाते हुए, श्वेता ने एक किंडरगार्टन स्कूल में सहायक शिक्षक के रूप में काम करने के बारे में बात की, जब वह व्यवसायी निखिल नंदा के साथ शादी के बाद दिल्ली चली गईं. उन्होंने स्वीकार किया, "पैसे से मेरा रिश्ता वाकई खराब है."

भाई से लेती थीं पैसे उधार 

उन्होंने अपने भाई अभिषेक बच्चन से उधार लिए गए पैसे को भी याद किया, "मैं (अभिषेक बच्चन से) न केवल कॉलेज में बल्कि स्कूल में भी.. खाना खरीदने के लिए पैसे उधार ले रही थी. जब आप बोडिर्ंग स्कूल में होते हैं, तो यह (भोजन) नंबर एक वस्तु है जिसके बिना आप नहीं रह सकते. मुझे इस सब के बारे में कभी भी शिक्षित नहीं किया गया था."

इतने मिलते थे पैसे 

उन्होंने आगे बताया, "तब जब मेरी शादी हुई, और मैं दिल्ली में थी, तो मुझे एक किंडरगार्टन, लनिर्ंग ट्री में सहायक शिक्षक के रूप में नौकरी मिली. वहां मुझे वेतन मिला, मुझे लगता है कि यह 3,000 रुपये प्रति माह था. मैंने इसे बैंक में रखा है.."

ऐसे मैनेज करती हैं खर्चे 

श्वेता ने नव्या नवेली नंदा को अपने वित्त की माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल शीट को बनाए रखते हुए दैनिक खचरें के प्रबंधन का श्रेय भी दिया.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news