Shehnaaz Gill से गले लगकर क्यों रोने लगी फैन? एक्ट्रेस से लड़की ने कहा कुछ ऐसा कि वो रह गईं शॉक
Advertisement

Shehnaaz Gill से गले लगकर क्यों रोने लगी फैन? एक्ट्रेस से लड़की ने कहा कुछ ऐसा कि वो रह गईं शॉक

Shehnaaz Gill video: शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन उनसे गले लगकर रोने लगती हैं. इसके बाद फैन कुछ ऐसा कहती हैं जिसको सुनकर शहनाज पूरी तरह से हैरान रह जाती हैं.

Shehnaaz Gill से गले लगकर क्यों रोने लगी फैन? एक्ट्रेस से लड़की ने कहा कुछ ऐसा कि वो रह गईं शॉक

Shehnaaz Gill Fan Moment: इस समय शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का करियर बुलंदियों पर है. उनकी झोली में कई बड़ी बजट की फिल्में हैं. इंस्टाग्राम पर भी पंजाबी सिंगर की लाखों की फैन फॉलोइंग है. फैंस के अंदर शहनाज को लेकर एक अलग सी दीवानगी देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी एक फैन शाहनाज को देखकर इमोशनल हो जाती हैं और फिर रोने लगती हैं. इसके बाद वो एक्ट्रेस से कहती हैं कि आज उनका बरसों का सपना पूरा हो गया. शहनाज गिल भी फैन को प्यार से गले लगा लेती हैं.

फैन ने गिफ्ट में दिया कड़ा
वीडियो में आगे फैन घुटनों पर बैठकर शहनाज गिल को कड़ा देती दिखाी देती हैं. वो शहनाज से कहती हैं कि मैं आपको ये कड़ा गिफ्ट करना चाहती हूं. शहनाज गिल उसे बार-बार खड़े होने के लिए कहती हैं पर फैन नहीं मानती हैं, जिसके बाद शहनाज अपना हाथ आगे बढ़ाकर फैन से कड़ा पहन लेती हैं. 

फैन की इस बात पर शहनाज गिल हो गई शॉक
कड़ा पहनाने के बाद फैन अपने हाथ से अंगूठी निकालकर पंजाबी सिंगर को पहनाने के लिए कहती हैं. उनके ऐसा करने पर शहनाज पूरी तरह से शॉक हो जाती हैं और फैन को ऐसा करने से साफ मना करती है. वहां से जाने से पहले वो एक बार फिर से अपनी फैन को गले लगाती हैं और उसके साथ फोटो खिंचवाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो को खूब किया है लोगों ने लाइक
ये वीडियो जम करके वायरल हो रहा है. शहनाज गिल का अपने फैन के लिए प्यार देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो का कमेंट सेक्शन शहनाज की तरीफों से भर गया है. एक यूजर ने लिखा है कि ये लड़की हर दिन हमे हैरान कर देती है, क्या लड़की है, लव यू. एक फैन ने कमेंट किया कि शहनाज गिल क्वीन है. शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगी. उनके फैंस शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटिड हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news